अंदरकोट क्षेत्र से कर्फ्यू हटाने की मांग

भारती
अजमेर। कांग्रेस प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी मुजफ्फर भारती ने जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अंदर कोड क्षेत्र से कर्फ्यू हटाने की मांग की है।
जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में भारती ने बताया कि पिछली 17 अप्रैल को मुस्लिम मोची मोहल्ला क्षेत्र में करोना वायरस के पॉजिटिव मरीज मिले थे उसके बाद जिला प्रशासन ने चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया था अंदरकोट क्षेत्र के नागरिक इसी के तहत 45 दिनों से कर्फ्यू की मार झेल रहे हैं। पत्र में बताया कि अंदर को क्षेत्र में पिछले 25 दिन पहले दो पॉजिटिव मरीज मिले थे और दोनों ही नेगेटिव होकर क्वॉरेंटाइन की अवधि भी पार कर चुके हैं। करोना वायरस के दोनों पॉजिटिव की कांटेक्ट हिस्ट्री में कोई भी व्यक्ति संक्रमित या पॉजिटिव नहीं मिला है चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने पूरे क्षेत्र में सैंपलिंग डोर टू डोर सर्वे तथा स्क्रीनिंग का कार्य भी पूर्ण कर लिया है इसके बावजूद क्षेत्र में कोई संक्रमित व्यक्ति सामने नहीं आया है। जिला कलेक्टर को बताया गया कि क्षेत्र में गरीब दैनिक मजदूर वर्ग के लोग अधिक हैं कारोबार मजदूरी से प्रभावित हो चुके हैं क्षेत्र में सरकारी इमदाद भी बहुत कम रही है ऐसे में क्षेत्रीय लोगों के सामने जीवन यापन एक मुश्किल संघर्ष हो गया है।
कांग्रेस प्रवक्ता ने जिला प्रशासन से मांग की कि अंदर कोर्ट क्षेत्र मुस्लिम मोची मोहल्ला एवं लाखन कोटडी से बहुत दूर है लिहाजा पिछले 45 दिन से कर्फ्यू की मार झेल रहे क्षेत्रीय नागरिकों को अब राहत दी जानी चाहिए।

error: Content is protected !!