देवनानी ने मनरेगा श्रमिकों को बांटे 200 छातें

अजमेर, 4 जुलाई। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने शनिवार को गर्मी के मौसम में खुले आसमान के नीचे काम कर रहे मनरेगा श्रमिकों को 200 छातें बांटे जिनकी छांव में बैठकर वे काम के बीच में थोड़ी देर विश्राम भी कर सकेंगे।
देवनानी ने बताया कि उनकी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम हाथीखेड़ा के निवासी जो मनरेगा के अन्तर्गत रोजाना मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे है उन्हें भीषण गर्मी के मौसम में इन छातों से कुछ पल की राहत मिल सकेगी तथा कार्यस्थल के पास कोई पेड़ नहीं होने पर भी वे छातें की छांव में बैठकर भोजन कर सकेंगे साथ ही बारिश में भीगने से भी उनका बचाव हो सकेगा।
उन्होने बताया कि पूर्व में सड़क पर बैठकर व्यवसाय करने वाले मोचियों व सब्जी बेचने वालों को छाते बांटे गये थे। इसके अतिरिक्त आॅटो चालकों, ठेलें पर सब्जी आदि बेचने वालो को मास्क, सैनेटाईजर व साबुन के परिवार किट भी बांटे गये है तथा कोरोना से लड़ने के वास्ते शरीर की इम्यूनिटी बढानें के लिए क्षेत्र में आमजन को 5100 तुलसी के पौधों का वितरण भी किया है।
ग्राम हाथीखेड़ा में मनरेगा श्रमिकों को छातों का वितरण करने के अवसर पर शंकर सिंह रावत, सोहन सिंह रावत, सीताराम शर्मा, श्यामसुन्दर जोशी, सुनील सिंह राजावत आदि भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!