यूरोलाॅजी वार्ड से सस्पेक्टेड मरीजों को अन्यत्र शिफ्ट करे: देवनानी

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर, 4 जुलाई। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने जेएलएन चिकित्सालय के अधीक्षक को पत्र लिखकर यूरोलाॅजी वार्ड से कोरोना वार्ड को जिसमें सस्पेक्टेड मरीजों को रखा जा रहा है उसे अस्पताल के एक तरफ स्थित किसी भवन में शिफ्ट कराये जाने का आग्रह किया है।
देवनानी ने बताया कि उन्होंने बहुत पहले अस्पताल अधीक्षक, मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य व जिला कलक्टर को पत्र लिखकर आगाह किया था कि यूरोलाॅजी वार्ड में कोरोना सस्पेक्टेड मरीजों को रखे जाने से इसके पास स्थित कार्डियोलाॅजी विभाग, डाक्टर्स हास्टल व सुन्दरविलास आवासीय क्षेत्र में संक्रमण फैलने का अंदेशा रहेगा। उनके सुझाव को नजरअंदाज किया गया जिसका परिणाम यह है कि हृदय रोग विभाग में कार्यरत चिकित्सक व नर्सिंगकर्मी तथा डाक्टर्स हाॅस्टल के चिकित्सक संक्रमित पाये गये है।
देवनानी ने कहा कि आज हालात यह हो गये है कि जेएलएन चिकित्सालय का कार्डियोलाॅजी विभाग जहां पर सम्पूर्ण अजमेर संभाग के मरीज ईलाज के लिए आते है वहां के चिकित्सकों व नर्सिंगकर्मियों के संक्रमित होने से हृदय रोग के मरीजों के सामने ईलाज का संकट खड़ा हो गया है तथा निजी अस्पताल में जाने के अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं रहा।

error: Content is protected !!