अजमेर में एक हजार 50 सफाईकर्मियों ने किया मुख्यमंत्री से संवाद

अजमेर, 6 जुलाई। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के द्वारा नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों एवं सफाईकर्मियों के साथ सोमवार को सीधा संवाद किया गया। इसमें अजमेर जिले के 10 स्थानों से एक हजार 50 सफाईकर्मी वीसी एवं लाईव टेलिकास्ट से जुडे।

स्थानीय निकाय विभाग की उपनिदेशक (क्षेत्रीय) डॉ. अनुपमा टेलर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने राज्य के नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों एवं सफाईकर्मियों के साथ वीसी एवं लाईव टेलीकास्ट के माध्यम से संवाद स्थापित किया। इसके अंतर्गत अजमेर शहर में जवाहर रंगमंच पर 500, सूचना ऑडिटॉरियम में 150, नगर निगम में 100 एवं लक्ष्मीनयन में 300 सफाईकर्मियों ने भाग लिया। अजमेर एवं पुष्कर के जनप्रतिनिधि तथा अधिकारी कलेक्ट्रेट स्थित राजीव गांधी भारत निर्माण सेवा केन्द्र के वीसी रूम से जुड़े।

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार पुष्कर में 2 स्थानों से 103, जवाजा, ब्यावर में 2 स्थानों से 125, नसीराबाद से 10, केकड़ी से 112, किशनगढ़ में 2 स्थानो से 104 तथा सरवाड़ से 52 सफाईकर्मी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से जुड़े।

इस अवसर पर कलेक्ट्रेट के वीसी रूम में अजमेर नगर निगम के महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत, उपमहापौर श्री संपत सांखला, पुष्कर नगर पालिका अध्यक्ष श्री कमल पाठक, अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चंद्र शर्मा एवं विशाल दवे, सफाई निरीक्षक श्री महेन्द्र वर्मा तथा जमादार श्री श्रवणलाल सहित अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!