अलवर गेट, रामगंज, आदर्श नगर तथा गेगल थानों के कुछ क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी घोषित

अजमेर, 7 जुलाई। अजमेर उपखण्ड क्षेत्र के अलवर गेट, रामगंज, आदर्श नगर तथा गेगल थाना एरिया में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए इनके कुछ क्षेत्रों को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है।
उप जिला मजिस्ट्रेट डॉ. अर्तिका शुक्ला ने बताया कि उपखण्ड अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के धोबीघाट, आनन्दपुरा, पालबिचला में मकान संख्या 178 तथा उसी कैम्पस में स्थित अन्य मकान संख्या 178ए से लगते हुए अन्य मकान तक का सम्पूर्ण क्षेत्र, ग्राम रसूलपुरा के मुख्य आबादी क्षेत्र में नाथू पुत्र हजारी के मकान के बायी तरफ सुरेश के मकान से दायी तरफ गणपत वैष्णव के मकान से होते हुए सत्यनारायण व सुवा गुर्जर के बाडे तक का सम्पूर्ण क्षेत्र, रामगंज थाना क्षेत्र के गुर्जर बस्ती, पहाडगंज में मकान संख्या 583 से मकान संख्या 581 तक तथा मकान संख्या 581 के सामने स्थित काना जी के बाडे की दीवार से मकान संख्या 583 के सामने स्थित मकान तक का सम्पूर्ण क्षेत्र, आदर्श नगर थाना क्षेत्र के ग्राम माखुपुरा में नसीराबाद रोड पर दायी ओर गली नम्बर 5, रेगर मोहल्ला क्षेत्र में कालूराम फूलवारी के मकान से ऊपर पहाड़ी की तरफ अशोक रेगर के मकान तक का सम्पूर्ण क्षेत्र तथा गेगल थाना क्षेत्र के ग्राम अरडका के मेघवालों के मौहल्ले में हरिकिशन पुत्र भोलू मेघवाल के मकान से हेमाराम के मकान से होते हुए हनुमान पुत्र पूसा मेघवाल के मकान तक के सम्पूर्ण क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है।
उन्होंने बताया कि लागू प्रतिबंधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने पर संबंधित के विरूद्ध भारतीय दंड सहिता, राजस्थान महामारी अध्यादेश एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी।

error: Content is protected !!