निर्वतमान जिला कलक्टर की हुई भावभीनी विदाई

अजमेर, 7 जुलाई। निर्वतमान जिला कलक्टर श्री विश्वमोहन शर्मा को वर्तमान जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित की उपस्थिति में अजमेर से स्थानान्तरण होने पर भावभीनी विदाई कलेक्ट्रेट सभागार में दी गई।
विदाई समारोह में श्री शर्मा ने कहा कि अजमेर की टीम बेस्ट है। इस टीम ने कई चुनौतियों को सामान्य बनाकर कार्य किया है। चुनाव जैसे महत्वपुर्ण कार्य पूर्ण निष्पक्षता, पारदर्शिता एवं जिम्मेदारी के साथ सम्पादित किए है। इसी प्रकार उर्स मेले में भी व्यवस्थायें उच्च स्तर की रही। इनकी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने भी सराहना की थी। पुष्कर मेले में सरोवर पूजन में प्रशासन की सहभागिता बढ़ाई गई। इसी प्रकार लोकसभा चुनाव में स्थानीय गतिविधियों के अन्तर्गत शुभन्कर खरमौर का नवाचार किया गया। यह राजस्थान के लिए अनुकरणीय रहा। कोरोना के खिलाफ जंग में सबने मिलकर कार्य किया। जागरूकता, बचाव तथा उपचार की सम्पूर्ण प्रक्रिया में निर्धारित गाईडलाईन का पलना करने से अजमेर की रिकवरी रेट उच्च है।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि जोश और उत्साह के साथ कार्य करने में पुलिस और प्रशासन के मध्य बेहतरीन आपसी समन्वय रहा। इस कारण हमेशा इसे एक टीम ही समझा गया। यह एक उपलब्धि है। अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री कैलाश चन्द्र शर्मा, कृषि विभाग के उपनिदेशक श्री वी.के.शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी श्रीमती अर्तिका शुक्ला, नगर निगम के आयुक्त श्री खुशाल यादव, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह राठौड़, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुरारी लाल वर्मा सहित समस्त विभागीय अधिकारी एवं शाखा प्रभारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!