अजमेर शहर का मास्टर प्लान शीघ्र पारित करने की मांग

अजमेर! अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रहे शिव कुमार बंसल अशोक बिंदल महेश चौहान सचिव सागर मीणा राजेंद्र गोयल मामराज सेन, राव तुषार सिंह यादव डॉ संजय पुरोहित ने जिला कलेक्टर प्रकाश पुरोहित राजपुरोहित से भेंटकर अजमेर का मास्टर प्लान शीघ्र पारित करने की मांग की है।
कांग्रेसियों ने आज जिला कलेक्टर प्रकाश पुरोहित से शिष्टाचार भेंट कर बताया कि केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार स्मार्ट सिटी के लिए मास्टर प्लान लागू होना चाहिए अन्यथा स्मार्ट सिटी का कोई औचित्य नहीं है।
कांग्रेसियों ने जिला कलेक्टर से अजमेर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। कांग्रेसियों ने पंचशील स्थित सब्जी मंडी का लोकार्पण, अजमेर का मास्टर प्लान पारित करने, स्मार्ट सिटी के कार्य पर समय पर पूरा करवाने,भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में स्मार्ट सिटी के हुए कार्यों की समीक्षा करवाने, एलिवेटेड रोड का कार्य समय पर पूरा करवाने, अजमेर शहर में 36 से 46 घंटे में नियमित पेयजल आपूर्ति,कोरोना सैंपलिंग में बढ़ोतरी करने, सभी सरकारी डिस्पेंसरियों में कोरोना सैंपल की व्यवस्था करने की मांग की।
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल ने जिला कलक्टर से कोरोना रिलीफ फंड अजमेर की शेष राशि का उपयोग गरीब तबके में सुखी खाद्य सामग्री के पैकेट बांटने में करने का अनुरोध किया ! उल्लेखनीय है कि कोरोना रिलीफ फंड अजमेर में अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं उद्योगपति रिजु झुनझुनवाला ने बीस लाख रु की सहयोग राशि प्रदान की थी।
जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने कांग्रेसियों की समस्त मांगों पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने कहा कि जिला प्रशासन जनसमस्याओं के प्रति संवेदनशील एवं पारदर्शिता बरत रहा है राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए संकल्प बध्द है।

error: Content is protected !!