कोरोना महामारी के संबंध में पोस्टर प्रतियोगिता

न की थीम पर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतिभागियों की सुविधा के लिए अंतिम तिथि को बढाकर 2 सितम्बर शाम 6 बजे तक किया गया है।

अजमेर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य अभियंता श्री अनिल विजयवर्गीय ने बताया कि जिला कलक्टर एवं स्मार्ट सिटी के सीर्ईओ श्री प्रकाश राजपुरोहित के निर्देशानुसार कोरोना महामारी एवं स्वच्छ भारत मिशन के विषय पर एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है। इसमें आर्ट एवं पेंटिंग से जुड़े व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके लिए प्रतिभागी को ए-4 अथवा ए-3 साइज के पेपर पर अपनी कला प्रदर्शित करनी होगी।

उन्होंने बताया कि बनाए गए पोस्टर की सॉफ्टकॉपी अजमेर स्मार्ट सिटी की अधिकारिक मेल आईडी पर भेजना होगा तथा हार्ड कॉपी जयपुर रोड हाई सिक्योरिटी जेल के पास स्थित कार्यालय में आगामी 2 सितम्बर सांय 6 बजे तक जमा करानी होगी। प्रतिभागियों की सुविधा के लिए अंतिम तिथि बढाई गई है। सॉफ्टकॉपी भेजने के लिए अजमेर स्मार्ट सिटी द्वारा [email protected] मेल आईडी निर्धारित की गई है।

उन्होंने बताया कि प्रथम तीन विजेताओं को नगद, गिफ्ट आईटम, चैक अथवा वाऊचर के रूप में पुरस्कार पर््रदान किए जाएंगे। प्रथम पुरस्कार 5000, द्वितीय पुरस्कार 3000 तथा तृतीय पुरस्कार 2000 रूपये कोरोना महामारी एवं स्वच्छ भारत मिशन की दोनों श्रेणियों के लिए दिए जाएंगे। इन पोस्टरों का अजमेर स्मार्ट सिटी द्वारा विभिन्न स्थानाें पर उपयोग किया जाएगा। इन्हें जिला प्रशासन के फेसबुक पेज @DistrictAjmerAdministration पर भी प्रदर्शित की जाएगी। प्रतियोगिता के संबंध में फेसबुक पेज @DistrictAjmerAdministration पर भी प्राप्त की जा सकती है।

error: Content is protected !!