फ्लोरेंस अपार्टमेंट मैं रहने वाले सभी निवासियों की मूलभूत सुविधाएं दिलाने की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता व मानव अधिकार परिषद के अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने जिलाधीश श्री प्रकाश राजपुरोहित से कोटडा वार्ड नंबर 2 में स्थित फ्लोरेंस अपार्टमेंट मैं रहने वाले सभी निवासियों की मूलभूत सुविधाओं को प्रबंधक द्वारा जो सपने दिखाए गए थे, उन्हें पूरा कराने की मांग की है।
कांग्रेस नेता शैलेश गुप्ता ने कहा कि अजमेर शहर में जगह-जगह बड़े-बड़े अपार्टमेंट बन रहे हैं। उसी के तहत कोटडा के वार्ड नंबर 2 में स्थित फ्लोरेंस अपार्टमेंट शायद सबसे पुराना अपार्टमेंट है। जब यहां पर फ्लैट बेचे गए थे तो लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाए गए थे कि आप को यह यह सुविधाएं दी जाएगी। प्रबंधकों द्वारा समाचार पत्रों में बड़े-बड़े विज्ञापन दिए जाते हैं। बड़े-बड़े ब्राउसर दिए जाते हैं। परंतु दुर्भाग्य की बात है। कोई भी प्रबंधक इनमें से कई सुविधाएं नहीं देते हैं जैसे इस फ्लोरेंस में आज यहां के 130 से 135 जो परिवार रहते हैं उन्होंने अपनी मूल सुविधाओं के लिए प्रदर्शन किया जिसमें प्रमुख रूप से पीने के,स्वच्छ पानी की व्यवस्था, बिजली के बिलों में जो बढ़ोतरी की गई है उसको रद्द करने, सिक्योरिटी गार्ड लगाने ,महीनों से बंद पड़ी लिफ्ट को चालू करने, पूरी बिल्डिंग में साफ सफाई करने जैसे कई मुद्दों को लेकर के इन लोगों ने प्रदर्शन किया।
कांग्रेस नेता शैलेश गुप्ता ने कहा कि प्रबंधक अपने निजी स्वार्थ के कारण एक बार फ्लैट बना लेते हैं और दूसरी बार उसकी तरफ मुड़कर देखते भी नहीं है। इन निवासियों कितनी परेशानी होती है, कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसको लेकर के आज मेरे द्वारा संपर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई गई एवं जिलाधीश महोदय को मेल द्वारा। इस पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया गया है।
और जिलाधीश महोदय से निवेदन किया जाता है। इस पर शीघ्र कार्रवाई कर यहां के निवासियों को राहत प्रदान की जाएगी।

error: Content is protected !!