सड़कों पर हो रहे पैच वर्क निर्माण कार्य की जांच कराने की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता व मानव अधिकार परिषद के अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने जिलाधीश प्रकाश पुरोहित से अजमेर शहर में जो सड़कों पर हो रहे पैच वर्क निर्माण कार्य की जांच कराने की मांग की।
कांग्रेस नेता शैलेश गुप्ता ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से कंचन नगर दौराई फाटक पर एक वृद्ध की सड़क पर गड्ढे होने से मौत हो गई,सभी समाचार पत्रों में पूर्व में भी कई बार अजमेर शहर की खराब खस्ताहाल सड़कों के बारे में समाचार छपे परंतु प्रशासन कुंभकरण की नींद में सोता रहा जब एक जना अकाल काल का ग्रास बना तब इस ओर प्रशासन का ध्यान गया।
शैलेश गुप्ता ने कहा कि समय-समय पर मेरे द्वारा अजमेर शहर की सड़कें जगह-जगह से टूटी पड़ी है। उसको सुधारने की मांग जिलाधीश संपर्क, पोर्टल मुख्यमंत्री सार्वजनिक निर्माण विभाग आदि जगह कई बार की। परंतु प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया।
शैलेश गुप्ता ने कहा किआज जब पुष्कर रोड पर जगह-जगह सड़कों पर प पेच वर्क किया गया तो उसकी गुणवत्ता पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ना तो सड़क को खोदा गया ना सड़क के लेबल में ली गई। निर्माण सामग्री भी बहुत ही घटिया किस्म की ली गई है। यह जो पेच वर्क किया गया है, एक बारिश में ही बह जाएगा। जनता के पैसों का इतना दुरुपयोग देख कर बहुत दुख होता है संबंधित विभाग। इस और कठोर कार्यवाही करें और निर्माण सामग्री। जो पैच वर्क में ली जा रही है। उसको सुधारा जाए। शैलेश गुप्ता ने जिला प्रशासन से। मांग की है कि जहां पर भी सड़कों पर गहरे गहरे खड्डे हैं उन्हें सही करा जाए जिससे। रोजाना छोटी-मोटी दुर्घटनाएं हो रही है उस पर रोक लग सके।

error: Content is protected !!