चुनावी शोर थमा-अब नतीजों का इंतजार–घर घर संपर्क जारी-पोलिंग पार्टियां पंहुची तैयारियां की शुरू

केकड़ी 22 नवंबर(नि सं)पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्यों के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का शोर अब थम चुका है-अब आम जन की नजरे नतीजों पर टिक चुकी है।नतीजे बहुत ही चोंकाने वाले होंगे।
चुनाव प्रचार में गाँव गाँव जाकर कांग्रेस की और से चार दिनों तक चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने अपने पुत्र सागर शर्मा के साथ जाकर विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की है।अब देखना यह है कि ये अपील अपना कितना रंग दिखा पाती है।वैसे रघु शर्मा और सागर शर्मा केकड़ी सरवाड़ और सावर की पंचायत समितियों में कांग्रेस का प्रधान बनने के लिए पूरी तरह दावे ही नही किये बल्कि पूरी तरह से आशान्वित भी है।
वंही दूसरी और BJP ने भी एक जुट होकर अपनी पूरी ताकत विगत तीन दिनों से झोंक कर चुनावी समर को जो एक तरफा कांग्रेस के पक्ष में माना जा रहा था को बहुत रोचक बना दिया। जिससे मुकाबले काफी रोचक हो चुके है।दूसरे शब्दों में नेक टू नेक फाइट की स्थिति बना डाली है।BJP के विधान सभा प्रभारी राजेन्द्र विनायका पूर्व प्रधान रिंकू कंवर पूर्व संसदीय सचिव शत्रुघन गौतम शहर मंडल अध्यक्ष अनिल राठी सावर के चुनाव संयोजक अनिल मित्तल सरपंच विजय प्रताप सिंह सहित सभी ने पूरी ताकत झोंक कर कांग्रेस के सम्मुख बड़ी चुनोती प्रस्तुत करते हुए तीनो पंचायत समितियों में BJP के प्रधान बनने का दावा किया है।
दोनों दलों ने अपनी अपनी ताकत अपने अपने प्रत्यासियो के लिए झोंक दी है अब देखना है कि रघु का जादू चलता है या फिर विनायका का यह तो चुनाव नतीजे ही तय कर पाएंगे ।
घर घर संपर्क जारी
————————-
मतदान से पूर्व चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों द्वारा घर घर जाकर मतदाताओं की मान मनुव्वल का दौर जारी है।जूनिया लसाडिया नायकी मोलकीया कोहड़ा पारा गुलगाव सदारा सावर टाकावास धुंधरी सहित सभी ग्रामीण क्षेत्रो में मतदाताओं से सीधा संपर्क अभियान खबर लिखे जाने तक जारी है।
मतदान दल पंहुचे
————————-
मतदान सोमवार सुबह से करवाने के लिए प्रशासनिक प्रबंध भी पुख्ता हो चुके है।प्राप्त खबरों के अनुसार केकड़ी पंचायत समिति के सभी मतदान केंद्रों पर पोलिंग पार्टियां पंहुच चुकी है और उन्होंने अपने मतदान केंद्रों पर तैयारियां शुरू भी कर दी है।जिससे कि सुबह नियत समय पर निर्बाध रूप से मतदान प्रारम्भ करवाया जा सके।

error: Content is protected !!