केंद्र एवं प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का पालन करें – जैन

अजमेर! जिला प्रशासन अजमेर के प्रोटोकॉल अधिकारी आलोक जैन ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें!
प्रोटोकॉल अधिकारी जैन जिला प्रशासन अजमेर द्वारा चलाए गए कोविड-19 जागरूकता अभियान के तहत जवाहर फाउंडेशन एवं पूर्वांचल जनचेतना समिति द्वारा आना सागर सर्कुलर रोड स्थित चौपाटी पर आयोजित हस्ताक्षर अभियान में औपचारिक बात कर रहे थे

उन्होंने ने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण में सतर्कता से ही बचाव सम्भव है।

इस अवसर पर जिला रसद अधिकारी अंकित पचार ने कहा कि हमें कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, बार-बार हाथ धोने, सार्वजनिक स्थान पर नहीं थूकने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने जैसे उपायों की कड़ाई से पालना करनी होगी। तभी हम इस महामारी को फैलने से रोक पाएंगे।
हमें जन चेतना लाकर और नियमों की कड़ाई से पालना करवाकर लोगों की आदतों को बदलना होगा ।

इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी देवी सिंह कच्छावा ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण पीक पर है और अभी भी कुछ लोग लापरवाही बरत रही है।

पूर्वांचल जन चेतना समिति के महासचिव शिव कुमार बंसल ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के प्रोटोकॉल अधिकारी आलोक जैन जिला रसद अधिकारी अंकित एवं जिला शिक्षा अधिकारी देवी सिंह कच्छावा के नेतृत्व में आनासागर चौपाटी पर कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया एवं लोगों को केंद्र एवं राज्य सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की शपथ दिलाई गई जागरूकता अभियान के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में 1000 से अधिक आमजन ने मास्क पहनने एवं हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करने की शपथ ली एवं हस्ताक्षर किए !

इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा पूर्वांचल जन चेतना समिति के अध्यक्ष राजेंद्र गोयल महासचिव शिव कुमार बंसल सबा खान महेश चौहान डॉ राकेश कटारा राजकुमार कलवानी सौरभ यादव तुषार यादव रोहित चौहान राकेश गुर्जर सुशीला गहलोत सर्व धर्म मैची संघ के प्रकाश जैन गोविंद नारायण जोशी ,सीताराम कॉलेर, हेमंत छीपा,रामेश्वर मीणा, राजेंद्र मीणा ,हरि सिंह सोलंकी, कमल सिंह चित्तौड़िया, संतोष सांमरिया ,सुरेंद्र सिंह, आदि ने नगर निगम एवं शिक्षा विभाग की टीम के साथ आमजन से मास्क पहनने की समझाइश की एवं जरूरतमंदों को 200 मास्क वितरित किए। इस अवसर पर अजमेर डायबिटीज सोसायटी के महासचिव डॉ सीपी कटारिया ने मास्क लगाने वालों को धन्यवाद का कार्ड देकर आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!