शहर की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के महासंघ हुआ लामबद्ध

अजमेर दिनांक 15/12/2020 अजमेर शहर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक महासंघ के संरक्षक भगवान चंदीराम व अध्यक्ष किशन गुप्ता के नेतृत्व में केसरगंज स्थित कार्यालय पर आयोजित हुई।
महासंघ के प्रवक्ता कमल गंगवाल व सीए विकास अग्रवाल ने बताया कि बैठक में जिलाधीश महोदय के साथ विभिन्न विभागों की जो कार्यशाला प्रस्तावित है पर गहन विचार-विमर्श किया गया।
महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक बिंदल औऱ नरेंद्र सिंह छाबड़ा ने कार्यशाला में शहर के मुख्य बाज़ारों व पर्यटन स्थलों पर महिलाओं के लिए शौचालयों के निर्माण को कार्यशाला में शामिल करने के लिये सुझाव दिया। महासंघ के महामंत्री प्रवीणचंद जैन ने प्रमुखता से शहर के सभी बाज़ारों में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत में पार्किंग उपलब्ध करवाने के लिए सुझाव दिया। महासंघ के मंत्री गिरीश लालवानी व दिलीप टोपीवाला ने सम्पूर्ण शहर को पोललेस कराए जाने के लिये सुझाव दिया। महासंघ द्वारा शहर के सभी बाज़ारों के प्रतिनिधियों से उनके बाजार की समस्या व सुझाव आमंत्रित करने के लिए कहा जा रहा है। सभी सुझावों को एकत्रित करके माननीय जिला कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा औऱ उनके साथ पूर्व में हुई बातचीत के अनुसार सभी विभागों के अधिकारियों के साथ में शहर की प्रमुख समस्याओं के निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा। आज हुई बैठक में सरकार द्वारा पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों मे जो बेतहाशा वृद्धि हुई है उसका भी घोर विरोध किया गया जिसको वापस लेने के लिए भी सरकार को जरिये जिलाधीश के एक ज्ञापन प्रथक से दिया जाएगा। प्रवक्ता गंगवाल व अग्रवाल ने बताया कि आज की बैठक में शैलेश गुप्ता को भी महासंघ के सदस्य के रूप में जोड़ा गया जिनका महासंघ की ओर से स्वागत किया गया। गुप्ता वर्तमान में और भी विभिन्न संगठनों में सक्रिय हैं और सामाजिक क्षेत्र में अपना योगदान देते रहते हैं। बैठक में संरक्षक भगवान चंदीराम, अध्यक्ष किशन गुप्ता, महामंत्री प्रवीणचंद जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक बिंदल व नरेंद्र सिंह छाबड़ा, मंत्री अशोक छाजेड़, प्रवक्ता सीए विकास अग्रवाल व कमल गंगवाल, दिलीप टोपीवाला, गिरिश लालवानी, शैलेश गुप्ता, अपूर्व गुप्ता आदि उपस्थित थे।
सीए विकास अग्रवाल व कमल गंगवाल
प्रवक्ता, अजमेर शहर व्यापार महासंघ।

error: Content is protected !!