पेट्रोल-डीज़ल को जीएसटी से मुक्त करने की मांग

अजमेर दिनांक 17/12/2020 प्रदेश राजीव गांधी यूथ फेडरेशन के प्रदेश संयोजक कमल गंगवाल, अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी सीए प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल व मानव अधिकार परिषद के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा आए दिन पेट्रोलियम पदार्थों में की जा रही बेतहाशा वृद्धि की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए आमजन के हित में इसे वापस लेने की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी 10 दिन पूर्व भी गैस सिलेंडर पर सरकार ने ₹50 की बढ़ोतरी की थी फिर आज पुनः ₹50 और घरेलू गैस सिलेंडर पर बढ़ा दिए, मात्र 10 दिन में ₹100 की बढ़ोतरी करने से आम जनता की घर गृहस्थी पर गहरा असर पड़ेगा।
गुप्ता, गंगवाल व अग्रवाल ने बताया एक और कोरोना महामारी से आमजन के पास काम धंधे नहीं है धंधे मन्दे पड़े हैं, मध्यमवर्ग अपना जीवन बड़ी मुश्किल से काट रहा है। ऐसे में भाजपा सरकार आए दिन पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ाए जा रही है। इस वृद्धि से आवश्यकता की हर वस्तु के दामों में बढ़ोतरी होगी। तीनों नेताओं ने मांग की कि आम जनता के हित को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री व पेट्रोलियम मंत्री इस बढ़ोतरी को वापस ले औऱ पेट्रोल व डीज़ल को जीएसटी के दायरे से बाहर करे जिससे इनके दामों को काबू में लाया जा सके औऱ रसोई गैस सिलिंडर की सब्सिडी पूर्व की भांति पुनः जारी की जाए।
मांग करने वालों में फेडरेशन के प्रदेश संयोजक कमल गंगवाल, कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल,मानव अधिकार परिषद के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ,प्रदेश सचिव शरद कपूर, प्रहलाद माथुर, प्रेम सिंह गौड़, आईटी सेल के मनीष सेन, देवांग कपूर, मोहम्मद हनीफ अंसारी, अपूर्व गुप्ता इत्यादि शामिल हैं।
धन्यवाद,
भवदीय
शैलेश गुप्ता, कमल गंगवाल, सीए विकास अग्रवाल
मो. 9829535678

error: Content is protected !!