राहुल गांधी का राजस्थान दौरा एक मात्र ढोंग है -विजय पाल राव

राजस्थान में राहुल गांधी के रूपनगढ़ (अजमेर) दौरे को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जिला सयोजक व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पाल राव व जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। राव ने आज प्रेसवार्ता करते हुऐ काहा कि राहुल गांधी किस मुंह से राजस्थान में आ रहें हैं। क्योंकि झूठ बोलकर सत्ता में आने वाले और 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करने का झांसा देकर किसानों को ठगने का काम किया था। और यदि राहुल गांधी राजस्थान में आए ही हैं तो किसानों के इन 5 सवालों का जवाब अवश्य देकर जाए।
1:- 10 दिनों के अंदर क्यों नहीं किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी हुई ?
2:- *क्यों नहीं जब कांग्रेस सरकार 10 साल तक केंद्र में रही तब स्वामीनाथन आयोग की संपूर्ण रिपोर्ट को कांग्रेस सरकार ने लागू किया*?
3: -क्यों नहीं बेरोजगारों को पूर्ण रूप से* ₹3500 का बेरोजगार भत्ता दिया गया*?
4:-क्यों राजस्थान मे कृषि लाइट बिलों की सब्सिडी खत्म की ।व क्यों राजस्थान में बिजली के दाम दुगने लिए जा रहे ?
5:- क्यों नहीं अभी तक कृषि उपकरणों को जीएसटी से बाहर रखा गया व क्यों नहीं रोजगार के लिए कम ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध करवाया ।
तथा क्यों नहीं बेरोजगारों को रोजगार दिया ।
रालोपा युवा नेता विजय पाल राव ने काहा कि राहुल गांधी आए हैं तो अपने भाषणों में इन सवालों का जवाब अवश्य देवें।आज जिस प्रकार से राहुल गांधी दौरे कर रहे हैं वह केवल उनका कांग्रेस की डूबती हुई नैया को बचाने के लिए प्रयास मात्र है क्योंकि जिस प्रकार से राजस्थान के अंदर 2019 के चुनाव में राहुल गांधी 10 दिन का झांसा देकर किसानों से वोट तो लिए थे लेकिन उनका कर्ज माफी आज दिन तक नहीं हुई जिससे किसान ठगा हुआ महसूस कर रहा है आज राहुल गांधी राजस्थान में किसान रैली करके किसानों को जख्मों को वापस हरा करने के लिए आए हैं क्योंकि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब कांग्रेस सरकार ने क्यों नहीं स्वामी नाथन आयोग की संपूर्ण रिपोर्ट लागू करवाई। इसका आज जब देश का किसान आंदोलन कर रहा है तो केवल कांग्रेस राजनिति करने के लिए राहुल गांधी को प्रोजेक्ट कर रही है। क्योंकि किसानों के साथ सबसे ज्यादा कुठाराघात किसी ने किया है तो कांग्रेस सरकार ने। राहुल गांधी के दौरे को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इसका बहिष्कार करती हैं एवं राहुल गांधी के दौरे को मात्र एक ढोंग करार देती है।इस मौके पर पार्टी जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह रावत , दक्षिण विधानसभा प्रभारी आशीष सोनी, अंकुर चौहान, देवेंद्र राठौड़ , राजेंद्र मंडावलिया आदि RLP कार्यकर्ता उपस्थित रहे*।

error: Content is protected !!