मुख्यमंत्री गहलोत ने की जवाहर फाउंडेशन की प्रशंसा

अजमेर ! अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे उद्योगपति, समाजसेवी एवं जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष रिजु झुनझुनवाला ने आज नई दिल्ली में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से शिष्टाचार भेंट की !
मुख्यमंत्री गहलोत ने वैश्विक महामारी कोविड19 संक्रमण लॉकडाउन के दौरान जवाहर फाउंडेशन द्वारा सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में किए गए कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की !
मुख्यमंत्री गहलोत ने राजस्थान सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं कोविड-19 संक्रमण बचाव के लिए जन आंदोलन जागरूकता अभियान में जवाहर फाउंडेशन की सक्रिय सहभागिता पर टीम जवाहर फाउंडेशन को साधुवाद दिया और राजस्थान सरकार द्वारा भविष्य में फाउंडेशन को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।
मुख्यमंत्री गहलोत ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे रिजु झुनझुनवाला से अजमेर की राजनीतिक गतिविधियों के बारे में आधे घंटे तक विचार-विमर्श किया। लोकसभा प्रत्याशी झुनझुनवाला ने संगठन एवं राजनीतिक नियुक्तियों में वरिष्ठ एवं सक्रिय कांग्रेसियों को तवज्जो देने की मांग की।
जवाहर फाउंडेशन के अजमेर जागरूकता अभियान के संयोजक राजेंद्र गोयल एवं शिव कुमार बंसल ने बताया कि जवाहर फाउंडेशन के अध्यक्ष रिजु झुनझुनवाला ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के को वैश्विक महामारी कोविड 19 संक्रमण में लाँकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को फूड पैकिट, सुखी खाद्य सामग्री,गोवंश को चारा, कबूतरों को दाना, करोना योद्धाओं का सम्मान अजमेर से कोलकाता जायरीनों की ट्रेन को प्रायोजित करने संबंधित सभी जानकारियां दी !
जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा ने बताया कि राजस्थान सरकार द्वारा कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए चलाए जा रहे जन आंदोलन जागरूकता अभियान में टीम जवाहर फाउंडेशन द्वारा सरकारी ,अर्द्ध सरकारी संस्थानों, व्यापारिक संस्थानों एवं सार्वजनिक स्थानों पर नो मास्क नो एंट्री के बैनर एवं स्टिकर लगाकर आमजन को जागरूक किया एवं अजमेर जिले में जरूरतमंदों को उच्च तकनीक से बने धुलने योग्य 1 लाख 60 हजार मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए ।

error: Content is protected !!