केंद्र एवं प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का पालन करें – मीणा

अजमेर! जिला रसद अधिकारी हीरा लाल मीणा ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें!

जिला रसद अधिकारी मीणा प्जिला प्रशासन अजमेर द्वारा चलाए गए कोविड-19 जागरूकता अभियान के तहत राजस्थान हेल्थ केयर फाउंडेशन द्वारा नगर निगम अजमेर के सहयोग से जयपुर रोड पर चलाए जा रहे जागरूकता अभियान में स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से औपचारिक बात कर रहे थे

उन्होंने ने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण में सतर्कता से ही बचाव सम्भव है। सरकार द्वारा चलाए गए टीकाकरण अभियान में स्वयंसेवी संस्थाओं को अहम भूमिका निभाकर आमजन को टीका लगाने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

इस अवसर पर जिला रसद अधिकारी अंकित पचार ने कहा कि हमें कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, बार-बार हाथ धोने, सार्वजनिक स्थान पर नहीं थूकने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने जैसे उपायों की कड़ाई से पालना करनी होगी। तभी हम इस महामारी को फैलने से रोक पाएंगे।
हमें जन चेतना लाकर और नियमों की कड़ाई से पालना करवाकर लोगों की आदतों को बदलना होगा ।

उन्होने कहा कि कोविड-19 संक्रमण पीक पर है और अभी भी कुछ लोग लापरवाही बरत रहे है।

राजस्थान हेल्थ केयर फाउंडेशन के प्रभारी डॉक्टर संजय पुरोहित ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण के बचाव के लिए जरूरतमंदों को 500 मास्क वितरित किए गए एवं 45 साल से अधिक आयु के लोगों को टीका लगाने के लिए प्रेरित किया गया।
इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल सोफिया महाविद्यालय अजमेर की प्राचार्य सिस्टर डॉ पर्ल समाजसेवी सिस्टर गीता केरोल मामराज सेन पार्षद नरेंद्र तुनवाल तुषार सिंह यादव रोहित चौहान विनोद नकवाल ज्योति करवानी सुशीला गहलोत आदि ने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए जरूरतमंदों को 500 मास्क वितरित किए एवं आमजन को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया।

error: Content is protected !!