मोदी सरकार के 7 साल, बेरोजगार, मजदूर, किसान आमजन सभी बदहाल- शैलेन्द्र अग्रवाल

अजमेर 30 मई ( ) अखिल भारतीय बेरोजगार, मजदूर, किसान संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महासचिव व अजमेर संभाग के प्रभारी पूर्व पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल ने श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर असफल बताते हुए कहा कि महंगाई पर रोक लगाने, भ्रष्टाचार समाप्त करने, प्रतिवर्ष 2 करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने जैसे अनेकों लोक लुभावने वादे करके सत्ता में आई मोदी सरकार लगभग सभी वादों को पूरा करने में असफल साबित हुई है और देश की जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है। अग्रवाल ने कहा कि ष्मोदी सरकार के 7 साल, बेरोजगार, मजदूर, किसान, आमजन सभी बदहालष्।
शैलेन्द्र अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि श्री नरेन्द्र मोदी जी और श्री अमित शाह जी सहित भाजपा नेताओं का ध्यान आमजन की परेशानियों और समस्याओं को दूर करने बजाय जिन जिन राज्यों में विपक्षी पार्टियों की सरकार है उन्हें परेशान करके और सारे हथकंडे अपनाकर अपनी पार्टी की सरकार बनाने की और लगा हुआ है तथा सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग सहित अन्य संस्थाओं का खुला दुरूपयोग विपक्षी पार्टी के नेताओं व उनके समर्थकों को परेशान करने में लगा हुआ है।
अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के 7 साल के शासन में महंगाई चरम पर पहुंच गयी है । पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल सहित अन्य खाद्य वस्तुएं आम उपभोक्ता की क्रयशक्ति के दायरे से बाहर होती जा रही है। कोरोना जैसी महामारी में भी गैर भाजपाई राज्य सरकारों के साथ ऑक्सीजन, वैक्सीन आदि अतिआवश्यक वस्तुओं के आवंटन में भेदभावपूर्ण रवैया अपनाया गया जिससे प्रदेश सरकार और आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
अग्रवाल ने कहा कि 7 वर्षों के शासनकाल में मोदी सरकार ने एक के बाद एक नवरत्न कंपनियों को बेचने का काम किया जिससे रोजगार के अवसर समाप्त हो गये। ना काला धन वापस आया और ना ही नोटबन्दी से किसी का भला हुआ। अच्छे दिनों का सपना दिखाने का वादा करके आई मोदी सरकार ने सभी वर्गों को रोने को मजबूर कर दिया। झूंठे जुमलों और खोखले वादों की बुनियाद पर खड़ी मोदी सरकार के 7 साल पूरे हो गए हैं इस दौरान देश की हालत बद से बदतर हो गयी है।
केन्द्र की मोदी सरकार के सात साल के जनविरोधी कार्यकाल की निंदा करने वालों में शैलेन्द्र अग्रवाल के साथ ही डॉ जे के गर्ग, अशोक गोयल, अशोक सुकरिया, पूर्व पार्षद गणेश चौहान, आरिफ खान, सम्पत कोठारी, आशीष शर्मा, गुरबक्श सिंह लबाना, नरेश सोलीवाल, कमल कृपलानी, वेदप्रकाश धनवारिया, एडवोकेट खेमचन्द जोनवाल, आलोक जैन, हिमायु खान, हाफिज अली, राजकुमार गर्ग, सुनील सोनी, सोहनलाल सामरिया व अरविन्द गर्ग आदि कार्यकर्ता शामिल है।

शैलेन्द्र अग्रवाल, पूर्व पार्षद
राष्ट्रीय महासचिव व अजमेर संभाग प्रभारी
अखिल भारतीय बेरोजगार, मजदूर, किसान संघर्ष समिति
9414280962,7891884488

error: Content is protected !!