हामिद खान चीता व समीर भटनागर ने नेतृत्व में पेट्रोल पंप पर पर विरोध प्रदर्शन

आज दिनांक 11 जून 2021 को पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि तथा बेकाबू महंगाई के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शुक्रवार को नगर निगम क्षेत्र के सभी पेट्रोल पंपों विरोध प्रदर्शन हुआ उसी के तेहत वार्ड 78 के पार्षद हामिद खान चीता व वार्ड 76 पार्षद प्रत्याशी समीर भटनागर ने नेतृत्व में वैशाली नगर स्तिथ पेट्रोल पंप पर पर विरोध प्रदर्शन करा गया है।
वार्ड 78 पार्षद हामिद खान चीता ने बताया कि 11 जून को दोपहर 11 बजे शहर के सभी पेट्रोल पंप के सामने पेट्रोलियम पदार्थों में हो रही निरंतर मूल्य वृद्धि, अभूतपूर्व आर्थिक मंदी, व्यापक बेरोजगारी, भत्तों पर कटौती, खत्म होती नौकरियां, आसमान छूती महंगाई जैसे मुद्दों पर सांकेतिक जन अभियान के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया गया। देश मे विदेश से पेट्रोल व कच्चे तेल की आयत काम दरो पर होने के बावजूत केंद्र में बैठी मोदी सरकार के इस तानासाही निर्णय से देश व प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा महसू कर रही है।
वार्ड 76 कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी समीर भटनागर ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि की जा रही है अजमेर में पेट्रोल 102.7 व डीजल 95.46, जिससे आमजन को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पूर्व में जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी उस समय कच्चे तेल की कीमतें आज की तुलना में काफी अधिक थी लेकिन तात्कालिक कांग्रेस सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल की इतनी कीमतें नहीं बढ़ाई गई थी. वर्तमान समय में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद केंद्र कि मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बेतहाशा वृद्धि की जा रही है और अंबानी व अडानी जैसे व्यवसायियों को केंद्र की सरकार की ओर से मुनाफा कमवाया जा रहा है. देश मे कोरनो जैसी महामारी के कारण लॉकडौन की स्तथि है देश मे इतनी बेरोजगारी हों रही है माध्यम वर्ग की आर्थिक स्तथि बहुत बुरी तरह से बिगड़ गयी है लेकिन केंद्र सरकार अपने तनाशा रवैये से बाज नही आ रहा द्य इस लिए आज वैशाली नगर स्तिथ पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन किया गया।
इस दौरान सी.के चीता, ऐहसान कुरैशी, संजय भटनागर, सीताराम सिंह, मोहन सिंह, मुबारक अली, दिनदयाल, सलीम खान, मुबारक अली दिनदयाल सलीम खान सिंह आदि मौजूद रहे।

(समीर भटनागर)
पार्षद उम्मीदवार वार्ड-76
मो. 7737173717

error: Content is protected !!