महाप्रबंधक आनन्द प्रकाष ने की वर्क्स रिव्यू मीटिंग

विभागाध्यक्ष और मण्डल रेल प्रबंधको के साथ लम्बित एवं नये कार्यों पर की गई विस्तृत चर्चा

श्री आनन्द प्रकाष, महाप्रबंधक-उत्तर पष्चिम रेलवे ने उत्तर पष्चिम रेलवे पर विभागों के विभागाध्यक्षों तथा चारों मण्डलों के मण्डल रेल प्रबंधको के साथ वर्क्स रिव्यू मीटिंग की। बैठक में मण्डल रेल प्रबंधक वीडियों कॉन्फ्रेस के माध्यम से जुडे हुये थेे।
उत्तर पष्चिम रेलवे के उपमहाप्रबन्धक (सामान्य)/मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शषि किरण के अनुसार श्री आनन्द प्रकाष, महाप्रबंधक-उत्तर पष्चिम रेलवे ने उार पष्चिम रेलवे पर लम्बित कार्यों एवं नये स्वीकृत कार्यों पर विस्तृत चर्चा की। महाप्रबन्धक ने कहा कि हमें ऐसे कार्य प्रस्तावित करने है, जिससे रेलवे की संरक्षा एवं सुरक्षा में वृद्धि के साथ-साथ यात्री सुविधाओं में भी बढोतरी हो सके। उन्होंने सभी मण्डल रेल प्रबन्धकों को स्ंेज डपसम कार्यो (षीघ्र पूर्ण होने वाले) को शीघ्रातीषीघ्र पूर्ण करने पर बल दिया जिससे संरक्षा एवं परिचालन में वृद्धि प्राप्त की जा सके।
वर्क्स रिव्यू मीटिंग में महाप्रबन्धक महोदय ने वर्तमान में फैली कोविड महामारी की तीसरी ॅंअम की आषंका को देखते हुए सभी सम्बन्धित अधिकारियों को सतर्क रहते हुए कार्यों को पूर्ण करने को कहा। उन्होंने कहा कि हमें विषम परिस्थितियों में भी पूर्ण तैयार रहना है तथा भी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुरक्षित एवं संरक्षित यात्रा प्रदान करनी है।

वरि. जन सम्पर्क अधिकरी
उत्तर पश्चिम रेलवे, जयपुर

error: Content is protected !!