आप चली वार्ड की ओर

कोरोना काल के बिजली बिल माफ़ी, बिजली की दरें कम करने व प्रदेश में प्रति माह 200 यूनिट बिजली फ़्री देने की माँग को लेकर आज 17 जुलाई 2021 को आम आदमी पार्टी अजमेर ने *आप चली वार्ड की ओर* अभियान के तहत वार्ड नंबर 27 में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर वार्तालाप किया व पोस्टकार्ड हस्ताक्षर करवाए।

जिलाध्यक्ष मीना त्यागी ने बताया कि आज
*आप चली वार्ड की ओर* अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 27 में वार्ड वासियों से संपर्क किया गया। राजस्थान में चाहिए तो यह था कि करोना के समय बिजली दरें कम करके जनता को राहत पहुंचायी जाती। लेकिन उल्टे ज्यादा वसूली कर के जनता के साथ क्रूरता दिखायी गई। साथ ही हमारी यह भी पुरजोर मांग रही है कि राजस्थान में दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट तक बिजली फ्री की जानी चाहिए। इससे गरीब जनता को थोड़ी राहत मिलेगी‌।

अभियान के दौरान वार्ड वासियों ने लॉकडाउन के समय में आए बढ़े हुए बिजली के बिल पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाएं और अपना दुख जाहिर करते हुए कहां करोना जैसी भयंकर बीमारी के दौरान जहां लॉकडाउन के समय में हमारे पास कोई कमाने का स्रोत नहीं था। दूसरी तरफ घर के सदस्यों की नौकरियां छूट चुकी थी। और कोई भी काम धंधा नहीं चल रहा था ऐसे में हमने हमारे घर का खर्चा कैसे चलाया यह तो केवल हम ही जानते हैं फिर भी हर बार की तरह पिछले महीने से बड़ा हुआ बिल आया। सरकार चाहे कांग्रेस की हो या बीजेपी की गरीबों और मध्यमवर्गीयो के बारे में कोई नहीं सोचता है।

आज के अभियान में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आफाक अली, साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार जिला, जिला सह कोषाध्यक्ष राजेश नायक, टैक्सी, टेंपो चालक जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा, ललिता, ऋषिदत्त शर्मा,हिमनंदनी, शीला, शन्नो, मुन्नी, मनीषा व आदि कार्यकर्ता का सक्रिय योगदान रहा।

• आज एक दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पृथ्वी सिंह नरूका
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!