महाप्रबंधक उत्तर पश्चिम रेलवे विजय शर्मा ने विभागाध्यक्ष और मण्डल रेल प्रबंधको तथा विभागाध्यक्षों के साथ बैठक

*यात्री गाड़ियों के संचालन, संरक्षा, समयपालन, लदान, आधारभूत ढांचे को मजबूत बनाने व यात्री सुविधाओं को बढ़ाने पर विशेष जोर*

श्री विजय शर्मा, महाप्रबंधक उत्तर पश्चिम रेलवे ने उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक का कार्यभार संभालने के उपरान्त विभागों के विभागाध्यक्षो तथा मंडल रेल प्रबंधक अजमेर श्री नवीन कुमार परसुरामका सहित चारो मण्डलो के मण्डल रेल प्रबंधकों के साथ आज समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक में श्री विजय शर्मा, महाप्रबंधक उत्तर पश्चिम रेलवे ने अपनी प्राथमिकताओं में यात्री गाडियों के संचालन, सरक्षा, समयपालन पर विशेष ध्यान देने की बात कही तथा साथ ही माल लदान बढ़ाने के दिशा-निर्देश प्रदान किये। श्री विजय शर्मा, महाप्रबंधक ने उत्तर पश्चिम रेलवे के आधारभूत ढांचे को मजबूत बनाने व यात्री सुविधाओं को बढ़ाने पर विशेष जोर दिया।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेट शशि किरण के अनुसार समीक्षा बैठक में श्री विजय शर्मा ने मण्डल रेल प्रबंधकों तथा विभागाध्यक्षों को प्राथमिकता के क्षेत्रों में बारे अवगत करवाया तथा उनको समयानुसार निष्पादित करने पर बल दिया। बैठक में सभी मण्डल रेल प्रबंधकों ने प्रस्तुतीकरण के माध्यम से मण्डल का कार्यक्षेत्र कार्यप्रणाली तथा प्रगति के बारे में व्यौरा प्रस्तुत किया।

बैठक में श्री विजय शर्मा ने विभागाध्यक्षों को दिशा-निर्देश प्रदान किये कि जो भी मण्डल स्तर पर पेन्डिग विषय है उनका शीघ्र समाधान किया जाये एवं आने वाले दिनों में सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक कर सभी मदों पर व्यापक चर्चा कर निपटान किया जायेगा।

error: Content is protected !!