महाराजा अग्रसेन जी की 5145 वी जयंती पर एक अक्टूबर से सात दिवसीय कार्यक्रम

श्री अग्रसेन जयंती समारोह समिति के सीताराम गोयल व गोपाल गोयल ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पुरे देश में अग्रवाल समाज अपने आराध्य एवं कुल प्रवर्तक भगवान् श्री अग्रसेन जी महाराज की 5145 वीं जयंती के अवसर पर सामूहिक आयोजन नहीं किये जा रहे हैं इसी के मद्देनज़र अजमेर शहर में इस बार भी अग्रवाल बंधुओं द्वारा श्री अग्रसेन जयंती पर होने वाले सभी कार्यक्रमों को बड़ी ही धूम धाम से ऑनलाइन आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

अध्यक्ष शंकर लाल बंसल ने बताया की इस संदर्भ में अजमेर की अग्रवाल समाज की विभिन्न संस्थाओं, संगठनों एवं प्रबुद्ध अग्रबंधुओं की रविवार को हुई एक सभा मे सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि श्री अग्रसेन महाराज की जयंती पर सभी कार्यक्रमों एवं प्रतियोगिताएं को टेक्नोलॉजी की सहायता से ऑनलाइन आयोजित किया जाए।
कार्यक्रम सयोजक सतीश बंसल व मनीष गोयल के अनुसार सात दिवसीय कार्यक्रमों का आगाज़ 01 अक्टूबर को ध्वजारोहण के साथ होगा, 03 अक्टूबर को महारजा श्री अग्रसेन स्कूल में विशाल रक्त दान शिविर का आयोजन किया जायेगा, 07 अक्टूबर को सांयकाल महाराजा अग्रसेन स्कूल प्रांगण में भगवान् श्री अग्रसेन जी महाराज की महा आरती की जाएगी साथ ही जयंती पर सभी समाज बंधू अपने अपने घरों तथा प्रतिष्ठानों के बाहर 11 – 11 दीपक प्रज्वल्लित करेंगे।
समाज के अशोक पंसारी ने बताया की ऑनलाइन प्रतियोगिताओ में 1 अक्टूबर को खेलकूद कार्यक्रम , 02 अक्टूबर को सांस्कृतिक कार्यक्रम, 03 अक्टूबर को जी के कम्पटीशन, 04 अक्टूबर को फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट, 05 अक्टूबर सब खेलो सब जीतो एवं 06 अक्टूबर को हाउजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। सभी प्रतियोगिताएं में गूगल फॉर्म द्वारा केवल ऑनलाइन एंट्री ही ली जाएगी।

श्री अग्रसेन जयंती के लिए आयोजित बैठक में शंकर लाल बंसल, सीताराम गोयल, गोपाल गोयल, सतीश बंसल, अशोक पंसारी, शैलेन्द्र अग्रवाल, गिरराज अग्रवाल,शैलेन्द्र गर्ग, अनुपम गोयल, संदीप बंसल, अनीता गोयल, सुनीता गोयल, सुनीता बंसल, वर्षा फतेहपुरिया, नीलू गुप्ता, सूरज बंसल, प्रिया मंगल, पूर्वी अग्रवाल एवम मनीष गोयल,लोकेश चौधरी सहित समाज के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सतीश बंसल 9414002423
सीताराम गोयल 9414003475

error: Content is protected !!