परीक्षार्थियों के लिए पलक पाँवड़े बिछाए-अल सुबह से पंहुचने लगे परीक्षार्थी

केकड़ी 26 सितंबर(पवन राठी)रीट महाकुम्भ का शहर के सभी 13 परीक्षा केंद्रों पर निर्विघ्न समापन होने के साथ ही समूचे उपखंड प्रशासन ने राहत की सांस ली।
रीट परीक्षार्थी परीक्षा केंद्रों पर सुबह से ही अपने अपने निजी वाहनों से पंहुचना प्र्रारंभ हो गए।पटेल मैदान स्थित MLD स्कूल केंद्र के निकट वाहनों का जमावड़ा लग गया यही हाल बाकी परीक्षा केंद्रों का भी था।बस स्टैंड पर भी रोडवेज बसों का जमावड़ा नजर आया।
रीट परीक्षार्थियों के लिए बस स्टैंड से लेकर सभी परीक्षा केंद्रों पर शहर वासियों द्वारा पलक पाँवड़े बिछाए गए और बारीतियो की तरह उनकी खातिरदारी की गई।
कर भला तो हो भला संस्थान द्वारा सभी परीक्षार्थियों के लिए 4000 भोजन के पैकेट बनवाये गए जो परीक्षा केंद्रों के बाहर ही वितरित किये गए।चाय नास्ते की व्यवस्था भी प्रत्येक परीक्षा केंद्र के निकट की गई थी।इसके अलावा आवास स्थल से परीक्षा केंद्र तक आने जाने के लिए भी वाहनों की निशुल्क व्यवस्था की गई थी।संस्थान के अध्यक्ष पालिका अध्यक्ष कमलेश साहू के नेतृत्व में सभी कार्यकर्तागण पूरी मुस्तेदी से परीक्षार्थियों की आव भगत में परीक्षा समाप्ति तक जुटे रहे।सभी केंद्रों एवम बस स्टैंड पर कर भला तो हो भला संस्थान द्वारा हेल्प डेस्क स्थापित की गई थी।
इस महा कुम्भ में समाजसेवा की अभूत पूर्व मिशाल इस संस्थान द्वारा कायम की गई जो अविस्मरणीय रहेगी।
सांयकाल 5 बजे परीक्षा समाप्ति के बाद उपखंड अधिकारी विकास कुमार पंचोली अतिरिक्तपुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा उप अधीक्षक खींव सिंह ने रोडवेज़ बस स्टैंड पर ट्रैफिक मोनिटरिंग की।

error: Content is protected !!