प्यार में जिसको करता हूं एक आम सी लड़की है…गीतकार रमेश शर्मा

अंतर्नाद कवि सम्मेलन व पुस्तक लोकार्पण का कार्यक्रम संपन्न

अजमेर। युवा स्वर अजमेर के तत्वाधान में आयोजित अंतर्नाद कवि सम्मेलन व पुस्तक लोकार्पण का कार्यक्रम रसोई बैंक्विट हॉल स्वामी काम्प्लेक्स में आयोजित हुआ कार्यक्रम में युवा तरूणाई द्वारा लिखित अंतर्नाद पुस्तक का विमोचन किया गया।यह पुस्तक पिछले 2 साल के मुश्किल समय में उभरते हुए कलाकारों द्वारा रचित कविताओं का एक संग्रह है
कार्यक्रम का प्रारंभ दिल्ली की कवयित्री मनीषा शुक्ला की सरस्वती वंदना से हुआ। चित्तौड़गढ़ के बड़े गीतकार रमेश शर्मा ने काफी गीत सुनाए श्रोताओं ने अपनी पसंद से सब अभी से बदल गया मां…, प्यार में जिसको करता हूं एक आम सी लड़की है…, गीत सुनाए इस कार्यक्रम में गाजियाबाद के कवि कुशल कुशवाहा ने हास्यमयी मुक्तकों सभी को खूब हँसायां तो वहीं जोधपुर से पधारी कवयित्री आयुषी राखेचा ने गुलमोहर के गुल सी हूं…, गीत सुनाकर श्रोताओं को आनंदित किया। अजमेर के गीतकार गौरव दुबे ने तू मेरा हो न पाया यह अलग बात है…, गीत सुना कर कार्यक्रम को ऊंचाई दी। दिल्ली की कवयित्री मनीषा शुक्ला ने केवल कुछ दिन और लिखूंगी बाबुल का सरनेम, करुँगी पूरा पूरा प्रेम…, सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अलवर के कवि सुरेंद्र सार्थक ने अपने व्यंग रचना दाना मांझी व झांसी की रानी…, सुना कर कार्यक्रम में सभी को रोमांचित कर दिया। समाजसेवी कँवल प्रकाश किशनानी ने सभी का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर सभी कविजन का शॉल व माल्यार्पण कर स्वागत उमेश चौरसिया, मधु खंडेलवाल, गोविन्द भारद्वाज, देवदत्त शर्मा, गंगाधर शर्मा ‘‘हिन्दुस्तान’’, आशिष रूनवाल, अमन, आयुषी मित्तल, निकिता, रिषी मलोड़िया आदि ने किया। कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र सार्थक ने किया।
गौरव दुबे
8952011777

error: Content is protected !!