अधिवक्ता मेट्रीमोनियल लाइफ की तरह जुडिशल लाइफ जिये-भाटी

समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का दिया आश्वासन–आगामी दस दिनों में नकल शाखा होगी ऑन लाइन
=======================
केकड़ी 2 दिसंबर(पवन राठी)अजमेर जिला जज मदन सिंह जी भाटी के केकड़ी आगमन पर बार एसोसियन अध्यक्ष चेतन धाभाई महासचिव सीताराम कुमावत हेमंत जैन नवल किशोर पारीक भूपेंद्र सिंह राठौड़ भंवर सिंह राठौड़ सहित अधिवक्ताओं द्वारा उनका माल्यार्पण कर साफा बंधवा कर भव्य स्वागत किया गया।
इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता हेमंत जैन नवल पारीक अब्दुल सलीम गौरी चेतन धाबाई द्वारा स्थानीय समस्याओं से अवगत करवाते हुए उनके समाधान की मांग की।
जिला जज भाटी ने स्वागत के लिए आभार प्रकट करते हुए अनेक समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया और अपर जिला न्यायाधीश को एक रिकॉर्ड रूम का प्रस्ताव भिजवाने के निर्देश देते हुए घोषणा की की आगामी दस दिनों ने केकड़ी की नकल शाखा को ऑन लाइन कर दिया जाएगा जिसका सभी ने करतल ध्वनि से स्वागत किया।
शायराना अंदाज में बोलते हुए भाटी ने अधिवक्तताओ से अपील की कि वे मॅट्रिमोनीयल लाइफ की तरह से ज्यूडिशियल लाइफ जिये और बेंच का सहयोग करे बार और बेंच एक ही गाड़ी के दो पहिये है दोनो में समन्वय होगा तो गाड़ी सही ट्रैक पर चलेगी ।बार एवम बेंच का समन्वय पक्षकारों के हित मे है।
भाटी ने सभी अधिवक्ताओं से बड़े ही शायराना अंदाज में कहा कि मैं हूँ ना सब समस्याओं का निदान होगा ।कार्मिकों की कमी को तुरंत दूर करने के लिए योग्य सेवा निवृत्त कार्मिकों को लगाने की भी घोषणा भाटी द्वारा की गई साथ ही अगले दौरे में अधिवक्ताओ को ज्यादा समय देने का आश्वासन देते हुए कहा कि मेरे से आप कभी भी किसी भी समस्या के लिए संपर्क कर सकते है ।
स्वागत समारोह में अब्दुल सलीम गौरी ने भी अपने विचार शायराना अंदाज में व्यक्त किये।इस अवसर पर सभी न्यायायिक अधिकारियों अम्बिका सोनी कुंतल जैन युवराज सिंह कविता राणावत मर्यादा शर्मा सहित हेमंत जैन चेतन धाबाई सीताराम कुमावत नवल किशोर पारीक शैलेन्द्र सिंह राठौड़ भूपेंद्र सिंह राठौड़ हनुमान शर्मा भारती पोपटानी पवन राठी सहित अनेक अधिवक्ता गण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!