सरकारी काम मे कोताही बर्दास्त नही-जन सेवा सर्वोपरी—रघु शर्मा

काम तय समय सीमा में पूरे हो-नही तो लागत बढ़ जाती है
=======================
केकड़ी 6 जनवरी(पवन राठी) सरकारी काम मे कोताही कतई बर्दाश्त नही की जाएगी -जन सेवा ही सर्वोपरि है ये उदगार गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राज्य के पूर्व चिकित्सा मंत्री एवम केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा ने केकड़ी पंचायत समिति की साधारण सभा मे व्यक्त किये।
डॉ शर्मा ने कहा कि अपेक्षित लक्ष्य हासिल करने के लिए अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को मिलकर काम करना होगा और लक्ष्य प्राप्त करके ही आमजन की कसौटी पर खरा उतरा जा सकता है और यह सर्वोपरि है।
डॉ शर्मा ने विभिन्न अधिकारियों से वर्तमान में क्षेत्र में चल रहे कार्यो की जानकारी प्राप्त की।इसके साथ ही जन प्रतिनिधियों से उनकी समस्याओं की जानकारी प्राप्त कर उनके निस्तारण के निर्देश अधिकारियो को दिए।
साधारण सभा की अध्यक्षता प्रधान होनहार सिंह राठौड़ द्वारा की गई।बैठक में सड़क पानी बिजली के मुद्दे छाए रहे।
बैठक के प्रारंभ में विकास अधिकारी मधुसूदन ने गत बैठक की पुष्टि करवाई।इसके बाद वार्षिक कार्य योजना नरेगा की वार्षिक कार्य योजना एवम जी डी पी के प्रस्ताव सदन में रक्खे जिन्हें सर्व सम्मति से पारित कर दिया गया।बैठक में संपर्क सड़को के पुनर्निर्माण मरम्मत करवाने निर्बाध रूप से बिजली उपलब्ध करवाने जल जीवन मिशन योजना के तहत घर घर नल कनेक्शन उपलब्ध करवाने आदि के बारे में चर्चा हुई। कृषि विभाग के सहायक निदेशक हेमराज मीणा द्वारा विभाग की चल रही योजनाओ की जानकारी दी। ब्लॉक् मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय जैन द्वारा कोविड टीकाकरण अभियान की जानकारी दी। पी एम ओ गणपत राज पुरी द्वारा जिला अस्पताल में चल रहे विकास कार्यो की जानकारी दी।
बैठक में उपखंड अधिकारी विकास कुमार पंचोली तहसीलदार राहुल पारीक उप जिला प्रमुख हगामी लाल चौधरी जिला परिषद सदस्य रोहित शर्मा सीताराम कुमावत व खुशीराम वैष्णव चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ इंद्रजीत सिंह सी एम एच ओ के के सोनी मंचासीन रहे ।सभी पंचायत समिति सदस्य एवम सरपंच गण भी बैठक me उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!