अलवर प्रकरण में भाजपा कर रही है राजनीति – कांग्रेसी

अजमेर ! पूर्व विधायक राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान उपाध्यक्ष कुलदीप कपूर फखरे मोइन महासचिव शिव कुमार बंसल डॉ संजय पुरोहित ने आरोप लगाया कि अलवर विमंदित बालिका प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया द्वारा जयपुर में किए गए धरना प्रदर्शन को मात्र नौटंकी बताया! भाजपा अलवर प्रकरण में केवल राजनीति कर रही है। कांग्रेसियों ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि राजस्थान सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी धरना प्रदर्शन करने से पूर्व अपने गिरेबां में झांके !
उन्होंने बताया कि अलवर विमंदित बालिका प्रकरण की पीड़िता से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी आसानी से भेंट कर रहे हैं, बातचीत कर रहे है। उनके परिजनों से बातचीत कर रहे है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में गैंगरेप की पीड़ित महिला के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा की योगी सरकार ने प्रियंका गांधी को मिलने से रोका जो की शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने अशोक गहलोत के नेतृत्व में सुशासन दिया है एवं भ्रष्टाचारियों एवं अपराधियों को पकड़ कर जेल की सिखचों में डाला है ! वहीं दूसरी ओर भाजपा की योगी सरकार अपराधियों को बचाने के लिए हाथरस कांड में पीड़िता का रातो रात जिला प्रशासन एवं पुलिस ने बिना परिजनों की मौजूदगी अंतिम संस्कार कर सबूत तक मिटा दिए।
उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार उनके मंत्री एवं विधायक गैंगरेप के आरोपियों को बचाने का प्रयास करते है, यूपी में पीड़ित का परिवार न्याय के लिए दर-दर भटकता रहता है और आत्महत्या कर लेता है अथवा मारा जाता है।
कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी का कथनी और करनी में फर्क है भाजपा केवल अखबारों में बयान बाजी कर आमजन को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संपूर्ण प्रकरण की सीबीआई से जांच कराने की घोषणा की है एवं दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा !
कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि महात्मा गाँधी की जन्मभूमि पोरबंदर में भाजपा से जुड़े 11 आपराधिक लोगों के द्वारा कुछ दिनों पहले कांग्रेस के 2 युवा नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई और भाजपा सरकार में मुख्य अपराधी आजतक नहीं पकड़े गये। गुजरात सरकार चुप्पी तोड़े और सख़्त कार्रवाई करे।

error: Content is protected !!