10.00 लाख की लागत से बनेंगी सी.सी. सडक व नालियां

-वार्ड 80 आशापुरा माता मन्दिर से लेकर गोपाल ढोली के मकान तक में 10.00 लाख की लागत से बनेंगी सी.सी. सडक व नालियां, देवनानी ने किया शुभारंभ

अजमेर, 17 फरवरी। पूर्व शिक्षा मंत्री व विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा है कि उत्तर विधानसभा क्षेत्र में शहरी इलाकों की सड़क व नालियों का कायाकल्प तेजी से किया जा रहा है। नागरिकों को बरसात ही नहीं, सामान्य दिनों में भी आने-जाने में किसी तरह की परेशानी नहीं हो, यही हमारा मुख्य ध्येय है।
देवनानी गुरूवार को वार्ड 80 आशापुरा माता मन्दिर से लेकर गोपाल ढोली के मकान तक विधायक कोष से 10.00 लाख की लागत से बनने वाली सी.सी. सडक व नालियां के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तर विधानसभा क्षेत्र में जिन-जिन इलाकों में सड़कों, नालियों और नालों की हालत खराब है और नागरिकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है, उन सभी इलाकों में नागरिकों को सहूलियत देने के लिए सड़कें बनवाने पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नई सड़कें बन जाने से नागरिकों को अब किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। सड़कें टूटी-फूटी होने से ना केवल बरसात के दिनों में गड्ढों में पानी भर जाता है, बल्कि अनेक वाहन चालक और राहगीर आए दिन दुर्घटना के शिकार होते हैं।
इस मौके पर स्थानीय पार्षद धर्मेन्द चैहान पंचम, आशिष शर्मा,दिव्य प्रकाश पंडित सहित भाजपा कार्यकत्र्ता एवं नगरवासी सहभागी बनेे।

error: Content is protected !!