श्री अमरापुर सेवा घर की साधारण सभा सम्पन

अजमेर 23 फरवरी। अजमेर कोटडा स्थित ताराचंद हुंदलदास खानचन्दनानी सेवा संस्थान् द्वारा निर्मित श्री अमरापुर सेवाघर वृद्धाश्रम की एक साधारण सभा अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें पिछले एक महीना में होने वाली गतिविधियों आय व खर्च के बारे में विस्तृत चर्चा की गई, नए आवासियों के लिए आवेदन पत्रों पर कमेटी बनाई गई व आश्रम में नए आने वाले आवासियों के लिए नियम व शर्तें तय की गई।
जानकारी देते हुए हरी चन्दनानी ने बताया कि आवेदनकर्त्ता की उम्र कम से कम 60 वर्ष होना अनिवार्य है, विशेष परिस्थिति में पत्नी को भी जगह दी जा सकती है। किसी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं होना चाहिए। बीड़ी, सिगरेट, पान, गुटखा, तम्बाकू, शराब या अन्य किसी भी व्यसन का आदतन नहीं होना चाहिए और आश्रम में भर्ती होने के बाद इनमें से किसी भी चीज का उपयोग करते पाये जाने पर आवासीय के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जा सकती है। आश्रम के नियमानुसार चाय, पानी, नाश्ता, भोजन दिया जाएगा। आवासी को उसी का उपयोग करना होगा। समस्त जानकारी सच्चाई और ईमानदारी से आश्रम ट्रस्ट को बतानी होगी। निर्णय हेतु समस्त हक, वास्ते आश्रम ट्रस्ट के पास सुरक्षित हैं।
इससे पूर्व संस्था से जुडे़ हरी चन्दनानी, शंकर बदलानी, सुनील खानचन्दानी, रमेश मेघानी, डॉ. भरत छबलानी, ओमप्रकाश हीरानन्दाणी, हरीराम कोडवानी, रमेश टिलवाणी, बृजेश गोड, आदि उपस्थित रहे।

हरी चन्दनानी
96497 50811

error: Content is protected !!