संघर्ष समिति राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स ऐसोसिएषन के बेनर तले प्रदेष स्तरीय महासभा का आयोजन

अजमेर 25 मार्च 2022 – संघर्ष समिति राजस्थान एकाउन्टेन्ट्स ऐसोसिएषन के बेनर तले संगठन की 5 सूत्रिय मांगो के समर्थन में जयपुर मुख्यालय के बाईस गोदाम स्थित कर्मचारी मैदान पर 24 मार्च गुरूवार को प्रदेष स्तरीय महासभा का आयोजन किया गया जिसमें संगठन की 33 जिला शाखाओं ने भाग लिया। कर्मचारी मैदान पर लगभग 2500 लेखाकर्मी दिन भर महासभा में जुटे रहे एवं शांतिपूर्वक महासभा कर सरकार का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे।
यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष भवंर सिंह राजावत ने बताया कि जयपुर में दिनांक 24 मार्च को ही संगठन के प्रतिनिधि मंडल से वित विभाग के प्रमुख शासन सचिव, अखिल अरोडा एवं वित सचिव सुरेष गुप्ता ने 5 सूत्रिय मांगो पर वार्ता हुई। अखिल आरोडा प्रमुख शासन सचि ने वित सचिव सुरेष गुप्ता को संगठन के प्रतिनिधि मंडल के विस्तार से वार्ता करने के लिए निर्देषित किया एवं यह भी निर्देषित किया कि वित सचिव एवं संयुक्त शासन सचिव वित एवं निदेष कोष एवं लेखा को रा.ए.ए. की मांगो के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर उन्हें यानि प्रमुख शासन सचिव वित अरोड़ा साहब को रिपोर्ट करने एवं 07 दिवस मंे संगठन की मांगो पर कार्यवाही कर सकारात्मक ढंग से निपटारा करने हेतु निर्देषित किया। संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने कोषालयों के अस्तित्व समाप्ति की खबर की ओर ध्यान आकर्षित कराया गया तो प्रमुख शासन सचिव वित के आष्वस्त किया कि कोषालयों को समाप्त नहीं कर कोषालयों को मजबूत किया जायेगा। पूर्ण वार्ता के पश्चात् संगठन के प्रतिनिधि मंडल के द्वारा प्रमुख शासन सचिव अरोड़ा जी व वित सचिव सुरेष गुप्ता को धन्यवाद दिया गया।
संगठन की मांगो पर सहमति पर सकारात्मक कार्यवाही का आष्वासन मिलने के आधार पर आंदोलन के आगमी चरणों को स्थिगित करने का निर्णय लिया गया एवं यह निर्णय लिया गया कि संगठन की मांगो के संबंध में उचित आदेष वित विभाग द्वारा उचित समय में प्रसारित नहीं करने पर प्रदेष संघंर्ष समिति की आगामी बैठक में आंदोलन के तीसरे चरण के संबंध में निर्णय किया जायेगा एवं और प्रभावी ढंग से आंदोलन के तीसरे चरण का आगाज किया जायेगा।
भवंर सिंह राजावत
मो. 9214351001

error: Content is protected !!