यशवंत का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुआ चयन

2 राज नेवल एनसीसी के तत्वावधान् में दयानन्द महाविद्यालय, अजमेर के 2 राज नेवल एनसीसी के द्वितीय वर्ष के PO Cadet यशवर्धन सिंह का चयन YEP (यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम) में चयन हुआ। सम्पूर्ण भारतवर्ष में 13 कैडेट्स का चयन हु आ। जो अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। यह 13 कैडेट्स Overseas Deployment On Board ITS Ships में दिनांक 12 अप्रेल, 2022 से 18 मई, 2022 तक अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर दो देशों की यात्रा करेंगे। वह देश ओमान(एशिया) व जबूति(अफ्रीका) का भारतीय नौसेना के जहाज के साथ एक माह तक सम्पूर्ण एक्ससाइज में भी भाग लेंगे।
PO कैडेट यशवर्धन ने समस्त भारतवर्ष में दयानन्द महाविद्यालय, अजमेर का नाम गौरवान्वित किया है। राजस्थान एनसीसी निदेशालय के निदेशक एयर कोमोडोर एल.के.जैन ने भी 2 राज नेवल एनसीसी को बधाई संदेश दिया और ग्रुप हेड क्वाटर उदयपुर गु्रप के ग्रुप कमाण्डर कर्नल भास्कर ने भी 2 राज नेवल एनसीसी एवं प्राचार्य डॉ. लक्ष्मीकान्त दयानन्द महाविद्यालय, अजमेर को इस अवसर पर बधाई दी।
म्हाविद्यालय का यह दूसरा अवसर है कि महाविद्यालय नेवल एनसीसी का कैडेट अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ, पहली बार कैडेट्स पवन वैष्णव का 2017 में चयन हुआ दोनो नेवल कैडेट्स ने दयानन्द महाविद्यालय का नाम अन्तर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर गौरवान्वित किया है।
इस अवसर पर कमान अधिकारी कैप्टन रिपूदमन सूद ने भी महाविद्यालय नेवल परिवार एवं एएनओ सब.ले. (डॉ.) महावीर प्रसाद को बधाई संदेश दिया।

error: Content is protected !!