40 लोगों ने ग्रहण की आम आदमी पार्टी की सदस्यता

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता दीपक गुप्ता के सानिध्यक्ष में कल दिनांक 19/5/22 को देर शाम आम आदमी पार्टी अजमेर जिले के पुष्कर विधानसभा के तिलोरा गांव में सभा का आयोजन किया गया।
दीपक गुप्ता ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी की बढती लोकप्रियता से अब विपक्षी दल घबरा गए हैं. कांग्रेस बीजेपी अब अपनी सियासी जमीन खिसकती देख घबराने लगे हैं. सालों से प्रदेश का विकास नहीं हो पाया है और इसके लिए दोनों ही दल जिम्मेदार हैं. लेकिन अब जनता विकल्प के रुप में आप पार्टी पर अपना विश्वास जता रही है आम आदमी पार्टी राजस्थान का परिवार पंजाब चुनाव के बाद दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिस प्रकार से जाति और धर्म की राजनीति को नकार कर पंजाब की जनता ने काम की राजनीति और अरविंद केजरीवाल की गुड गवर्नेंस मॉडल को चुना है, उसी प्रकार से राजस्थान की जनता भी चाहती है कि राजस्थान में भी दिल्ली के मुताबिक अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल और 24 घंटे बिजली का प्रबंध हो युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध हो। पंजाब चुनावों के बाद राजस्थान की राजनीति में एक उबाल है। हर व्यक्ति चाहता है कि 70-75 साल तक इन राजनेताओं ने जाति और धर्म के नाम पर देश को चलाया अब ऐसा और नहीं चलने वाला है काम की राजनीति आएगी और दिल्ली मॉडल आएगा और राजस्थान भी विकसित होगा।

दीपक गुप्ता बताया कि दिन प्रतिदिन आम आदमी पार्टी के परिवार के अंदर लोग जुड़ते चले जा रहे हैं इसी क्रम में तिलोरा गांव से 40 से भी अधिक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली व तिलोरा गांव की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी पूर्व अजमेर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शहर अध्यक्ष शामेश केन को दी गई

सभा में प्रशांत मिश्रा, शामेश केन, ओमप्रकाश राठी, मल्लाह, अल्लानुर, कमुम, सत्ता, जगदीश, देवेंद्र, प्रकाश, बोधू राम, सरफराज, शिवराज सिंह, मंगलाराम, सोनू, हुकमा, शंकरलाल, बुधराज, भंवर, राकेश, भंवर लाल, फिरोज खान, सैबरदलज, सुबरती, खकीम अली, सावकुर, राकेश, शिवराज, अशोक, जावेद अली खान, हनुमान नाथ, हेमल्टों आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पृथ्वी सिंह नरूका
आम आदमी पार्टी, जिला अजमेर

error: Content is protected !!