मदरसा में हुवा केरियर गाइडेंस एवं मोटिवेशन सेमिनार

*मुस्लिम एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी केकड़ी के तत्वावधान में मदरसा कटला मस्जिद केकड़ी में आयोजित किया गया केरियर गाइडेंस एवं मोटिवेशन सेमिनार*
*सेमिनार में कई विभाग के विषय विशेषज्ञ ,प्रबुद्धजनों एवं मोटिवेशनल स्पीकरो द्वारा छात्र-छात्राओं को काउंसलिंग कर दिए गए सफलता के ट्रिप्स, दसवीं अध्ययनरत या उससे ऊपर के अध्यनरत या डिग्री, डिप्लोमा धारक स्टूडेंट ने लिया इस प्रोग्राम में भाग*

केकड़ी 27 जून (पवन राठी)
मुस्लिम एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी केकडी के तत्वावधान में मदरसा कटला मस्जिद केकड़ी में छात्र छात्राओं के लिए केरियर गार्डेंस एवं मोटिवेशनल सेमिनार का भव्य आयोजन रखा गया है जिसमें दसवीं अध्यनरत या उससे ऊपर के अध्यनरत या डिग्री, डिप्लोमा धारक सैकड़ों स्टूडेंट्स ने भाग लिया ।

सोसायटी के सदर अब्दुल गफ्फार देशवाली ने बताया कि इस प्रोग्राम में जयपुर के प्रसिद्ध मोटिवेशनल गुरु और मुस्लिम स्कॉलर जनाब अनीस अहमद, भीलवाड़ा से शिक्षाविद एवं केरियर मास्टर शकूर मोहम्मद, मालपुरा से मुस्लिम स्कॉलर एवं शिक्षक अकलिम साहब , छात्रावास अधीक्षक अल्ताफ हुसैन ,कटला मस्जिद के पेश इमाम और मौलाना अशरफ अली साहब मुख्य अतिथि और वक्ताओ के रूप में उपस्थित रहे
जिन्होंने छात्र छात्राओं को 10वीं एवं 12वीं,स्नातक, स्नातकोत्तर के बाद होने वाले विभिन्न कोर्सों के बारे में विस्तार से जानकारी दी साथ ही प्राइवेट सेक्टर में कौन-कौन सी जॉब की जा सकती हैं जिसकी जानकारी भी उपलब्ध करवाई ।

सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से छात्र छात्राओं को जानकारी दी गई जिससे उनको लाभ मिल सके और इसके साथ ही विद्यार्थियों को अध्ययन करने के तरीके और सफलता के कई टिप्स बताए गए जिन्हें अपनाकर छात्र छात्राएं अपना भावी जीवन सफल बना सके।
कार्यक्रम की शुरुआत मौलाना अशरफ अली के द्वारा कुरान ए पाक की तिलावत से की गई । अतिथियों का दस्तारबंदी और गुलपोशी के साथ इस्तकबाल किया गया एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का संचालन अब्दुल गफ्फार देशवाली ने किया।
कार्यक्रम में कमेटी के सचिव जाहिद सहारा, खजांची अब्दुल गफ्फार शेख,ज़ाहिद मिया, अकरम जुलाहा ,वहाब अंसारी,रईस अंसारी , मतीन अंसारी,मुबारिक खान, हफीज खान,रसीद शेख, महबूब अली,अनवर लुहार,इरशाद,मुस्तफा,रफीक, आदि कार्यकताओं ने सहयोग प्रदान किया।

error: Content is protected !!