कोरोना वैक्सीनेशन कैंप सम्पन्न

अजमेर ( ) श्री अग्रवाल सेवा संस्था, अजमेर के तत्वावधान में सामाजिक दायित्वों के निर्वहन हेतु वैश्विक महामारी कोविड-19 के बचाव व रोकथाम हेतु *”कोरोना वैक्सीनेशन कैंप”* का आयोजन आज आगरा गेट गणेश जी मंदिर के सामने नया बाजार अजमेर पर किया गया।
संस्था के सचिव संदीप बंसल ने बताया कि इस कैंप का शुभारंभ संस्था के संरक्षक किशन चंद बंसल तथा अध्यक्ष प्रदीप बंसल के द्वारा महाराजा श्री अग्रसेन जी के चित्र पर माल्यार्पण कर तथा दीप प्रज्वलित कर किया गया, इस अवसर पर कस्तूरबा अस्पताल की टीम जिसमें ए एन एम मीनाक्षी सोनी तथा ऑपरेटर निकिता ठाड़ा ने अपनी सेवाएं दी, इस शिविर में 270 वयस्को को कोविशील्ड तथा कोवैक्सीन की बूस्टर डोज तथा 12 वर्ष से 14 वर्ष तक के बच्चों के लिए भी वैक्सीन लगाई गई ।
कार्यक्रम संयोजक सुरेश गोयल तथा विनोद अग्रवाल ने बताया कि वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। इस शिविर की सफलता को देखते हुए संस्था पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया कि इस प्रकार के कई कैंप नगर के विभिन्न हिस्सों में लगाए जाएंगे जिससे शहर की जनता कोविड-19 महामारी से अपना और अपने परिवार का बचाव कर सकें।
इस अवसर पर संस्था के अजेयपाल चौधरी, शैलेंद्र अग्रवाल, अशोक गर्ग, कैलाश डीडवानिया, मनीष गोयल, ललित डीडवानिया गोविंद कुचीलिया, राकेश टकसाली, सुनील गर्ग, हेमंत अग्रवाल, गौरव चौधरी ने अपनी सेवाएं दी।

सचिव
( संदीप बंसल)
98292 31667

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!