पेयजल समस्या को लेकर वार्ड 62 के पार्षद ने अधीक्षण अभियंता को दिया ज्ञापन

अजमेर ! वार्ड 62 में अनियमित पेयजल सप्लाई एवं कम प्रेशर व 82 से 96 घंटे में पेयजल सप्लाई को लेकर आज पार्षद नरेंद्र तुनवाल के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने अधीक्षण अभियंता अजमेर राजीव कुमार सुहोत्र को ज्ञापन देकर नियमित पेयजल सप्लाई समय सारणी सुधार करवाने की मांग की।
शिष्टमंडल ने अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन देकर बताया कि वार्ड के पहाड़ी क्षेत्रों में अनियमित जल सप्लाई एवं कम प्रेशर की शिकायत की परंतु कोई भी कार्रवाई नहीं करने के कारण वार्ड के आमजन परेशान है ! भोपों का बाड़ा,गणेश मंदिर,अनुपम नगर,मीठा कुआं,पवनसुत कॉलोनी,शिव पूरी,इंदिरा कॉलोनी,हर्ष विहार कॉलोनी,घुघरा घाटी,जयपुर रोड,रामदेव मंदिर के पीछे कच्ची बस्ती,हरिजन बस्ती,शमशान रोड में नियमित पेयजल सप्लाई नहीं होने एवं पिछले 25 वर्षों से प्लास्टिक पाइप लाइन की सार संभाल नहीं होने के कारण अधिकांश स्थानों पर पाइप लाइन फूटी जाती है जिसके कारण पेयजल सप्लाई के दौरान पानी सड़कों पर व्यर्थ बहता रहता है इस कारण वार्ड वासियों को पेयजल समस्या का सामना करना पड रहा है।इस पर अधीक्षण अभियंता ने तत्काल जलदाय विभाग के अधिकारियों को सात दिन के भीतर पाइप लाइन के सार संभाल मरम्मत कर वार्ड वासियों को नियमित समय पर पानी सप्लाई करने की निर्देश दिए।
इस अवसर पर गणेशी लाल पिलानिया,कैलाश बनिष्टिया,दीपक खोरवाल,मंगल कुमार,रेखा पिलासिया,उर्मिला महावर,भंवरी देवी,राजकुमारी आदि वार्ड वासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!