फ्लाइंग बर्ड्स सोसाइटी ने लाड़ली घर दृष्टि बाधित कन्या संस्थान की बच्चियों के संग बाँटे खुशियों के पल

18 जनवरी गुरूवार फ्लाइंग बर्ड्स सोसाइटी के सदस्य लाड़ली घर के बच्चों के साथ समय व्यतीत करने पहुँचे।
संस्थापक अंबिका हेड़ा ने बताया कि फ्लाइंग बर्ड्स ख़ास बच्चों को खुशियाँ बाटने के पल ढूँढता रहता है और समय समय पर अलग अलग संस्थाओं में जाता है , बच्चों के साथ गीत संगीत , खेल कूद ,पिकनिक का आयोजन करता रहता है । गुरुवार को इसी कड़ी में लाड़ली घर की बच्चियों के साथ उनके जीवन को जानने ने,उनकी दिनचर्या को समझने ,उनके साथ समय व्यतीत करने सदस्य पहुँचे ।
अध्यक्ष अंजू जाजू ने बताया कार्यक्रम की शुरूआत दृष्टिहीन बच्चियों द्वारा सरस्वती वंदना से की गयी तत्पश्चात् स्वागत गीत ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर गीत प्रस्तुत किया गया । प्रभु श्री राम के अयोध्या राम मंदिर में आगमन पर ख़ूबसूरत भजन की प्रस्तुति द्वारा बच्चियों ने सभी को भक्ति भावों से ओत प्रोत कर दिया है ।
पूर्णिमा मालू और मोना बाकलीवाल द्वारा बच्चियों के साथ रामायण प्रश्नोत्तरी खेली गई ,विजेता बच्चियों को पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया गया
नमिता खंडेलवाल और सुमन भाटी द्वारा कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को संपन्न किया गया ।
कोषाध्यक्ष मिली बाहेती ने बताया लाड़ली घर में राशन की कुछ सामग्री पहुँचाई गई जिसमें 14 लीटर तेल ,पाँच लीटर घी, पाँच किलो शक्कर ,दो किलो चाय की पत्ती , दी गई।
अम्बिका हेड़ा द्वारा 25 बच्चियों को बाथरूम किट दिया गया जिसमें तेल नहाने का साबुन ,कपड़े धोने का साबुन टूथपेस्ट ,टूथब्रश ,शैम्पू इत्यादि दिया गया है । कोमल नवाल ने सभी बच्चियों को नमकीन और रेवड़ी के पैकेट वितरित किए।सुमन भाटी द्वारा चॉकलेट बच्चियों को वितरित की गई ।
कार्यक्रम में संस्था सदस्य सुधा अजमेरा,पारुल भारद्वाज ,शिल्पा डागा,सोनू गर्ग ,सुधा अजमेरा उपस्थित रहें।
लाडली घर संस्थापक गुरु जी श्री कृष्णा नंद जी ,अध्यक्ष सीमा शर्मा जी उपस्थित रहें

error: Content is protected !!