हर बूथ पर 370 की बढत का लिया संकल्प

– संकल्प-पत्र हो रहा है साकार- देवनानी
– मोदी की गारंटी का मतलब वादों के पूर्ण होने की गारंटी- देवनानी
– अजमेर मोदी के कामों पर लगायेगा मोहर- भागीरथ
– 2 अप्रेल को आजाद पार्क पहुंचने का किया आह्वान

अजमेर, 31 मार्च। अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के होली स्नेह मिलन कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया, विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों व कर्तव्य निष्ठा के कारण ही एक मजबूत किला बना है। जिसे जनता का अपार स्नेह आगामी लोकसभा चुनाव में हमें 50 हजार की बढत के साथ देखने को मिलेगा। देवनानी ने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया की देश के प्रधानमंत्री ने अनुच्छेद 370 को हटाकर श्यामाप्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया है। आज हमारे पास मौका है हम सब मिलकर अपने बूथ से ऐसी राष्ट्रवादी पार्टी को 370 वोट और अधिक बढवाकर श्यामाप्रसाद मुखर्जी को श्रृद्धांजली देवें।
विधायक देवनानी ने कहा कि चुनाव से पहले हमने जो संकल्प पत्र में वादें किये थे आज वो मात्र 3 माह में पुरे होते नजर आ रहे है, चाहे वो तेलंगाना हाऊस को निरस्त करवाना हो या पेयजल आपूर्ति को दुरूस्त करना हो। अब अजमेर को पुनः साईन्स पार्क का कार्य प्रारम्भ होने से हमारे संकल्पों के पूर्ण होने की गारंटी नजर आ रही है।
आज मोदी जी के नेतृत्व में युवाओं सहित सभी वर्गो में नवीन ऊर्जा का संचार हुआ है नारी शक्ति को आरक्षण देकर मोदीजी ने उनका वास्तविक अभिनन्दन किया है। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त ईलाज मिला है। देवनानी ने कहा कि अजमेर उत्तर की देवतुल्य जनता ने विकट परिस्थितियों में भी हमारा साथ दिया है तो अब यह चुनाव तो देश को 2047 में विकसित भारत बनाने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि उत्तर की देवतुल्य जनता अजमेर उत्तर से 50 हजार की बढ़त देगी। अजमेर के लिए विशेष सौभाग्य की बात है कि जब प्रधानमंत्री जी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को स्मार्ट सिटी की सौगात दी है।
देवनानी ने देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जाना सभी राष्ट्रवादी कर्तव्यनिष्ठ जन के लिए गौरव की बात है।
सांसद प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने कहा कि अजमेर को जिस प्रकार मोदी जी ने वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी, पुष्कर मेड़ता रेल्वे लाइन, स्मार्ट रेल्वे स्टेशन, अजमेर स्मार्ट सिटी के तहत 990 करोड़ की सौगात, कायड़ में मेडीकल कॉलेज का निर्माणाधीन, कर्मचारी राज्य बीमा निगम का 100 बैंड का अस्पताल स्वीकृत किया गया साथ ही ईआरसीपी समझौते का लाभ अजमेर लोकसभा क्षेत्र को मिलेगा। अजमेर का जन-मानस मोदी जी के कुशल नेतृत्व को तीसरी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने के लिए संकल्पित है।
जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की है जो बहुत ही निन्दनीय है इसके लिए अजमेर की जनता उन्हें कभी माफ नही करेगी। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस के ढुबते जहाज पर कोई नही बैठना चाहता है। देश प्रदेश क्या अजमेर का कांग्रेसी भी अब कांग्रेस को छोड़ भाजपा में आ रहा है। इसी क्रम में आज कई कांग्रेसियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।
सम्मेलन में लोकसभा संयोजक वीरेन्द्र कानावत, महापौर ब्रजलता हाड़ा, पूर्व महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, भंवरसिंह पलाड़ा, अरविन्द यादव, शिवशंकर हेड़ा, राजेश शर्मा, योगेश शर्मा, राजकुमार लालवानी, सतीश बंसल, प्रकाश बंसल, महेन्द्र जादम, दीपेन्द्र लालवानी, राहुल जायसवाल, भारती श्रीवास्तव, महेन्द्र रावत, शफीक खान, विक्रम सिंह सहित पार्षदगण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में गुलाब के पुष्पवर्षा के माध्यम से होली खेली।

error: Content is protected !!