*भूख हड़ताल पर बैठे आप अजमेर कार्यकर्ता*

*केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का सामूहिक उपवास*

रविवार। आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ता राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अजमेर स्थित शहीद स्मारक पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं
त्रिवेन्द्र पाठक ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल की भयावह स्थिति मोदी सरकार ने देश में बना दी है। मोदी सरकार ने ईडी और सीबीआई जैसी संवैधानिक संस्थानों का दुरूपयोग करते विपक्ष को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में विपक्ष के सबसे मजबूत चेहरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी को फर्जी तथाकथित शराब घोटाले में ईडी द्वारा फंसाकर बिना सबूत और मनी ट्रेल के साबित हुए गिरफ्तार कर लिया गया।
इस क्रम में अरविन्द केजरीवाल जी के समर्थकों ने विश्वभर में एकदिवसीय उपवास करते हुए भारत माता के सच्चे सपूत अरविन्द केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए जनता से अपील की है।
अजमेर में शहीद स्मारक पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक लोकसभा प्रभारी त्रिवेन्द्र पाठक जी के नेतृत्व में Sc मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पंकज जटिया, माइनॉरिटी प्रदेश संयुक्त सचिव रियाज मंसूरी, जिलाउपाध्यक्ष हिमनन्दिनी चौहान, ब्लाॅक अध्यक्ष वरूण तंवर, बहादुर खान, रघुवीर सिंह मेहरा, चेतन मेघवंशी, शकुन्तला डाबरा, इन्द्र कुमार डंगारा, दिलीप गौरा व अन्य कई कार्यकर्ताओं ने उपवास किया तथा जनता से केजरीवाल जी को आशीर्वाद देने की अपील की।

आम आदमी पार्टी, अजमेर

error: Content is protected !!