कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने किया किशनगढ़ में सघन जनसंपर्क

मदनगंज-किशनगढ़ । अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने आज किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कुचील,सलेमाबाद, खातौली, रलावता, सुरसुरा, त्योद, हरमाड़ा, तिलोनिया, बुहारू, नलू, पाटन, बांदरसिंदरी, डीडंवाडा, सरगांव, सिलोरा, मालियों की बाड़ी,काढा, टिकावडा,बरना सहित डेढ दर्जन से ज्यादा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सघन जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी का जगह- जगह माल्यार्पण कर स्वागत किया। ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेसियों में विशेष उत्साह देखा गया कांग्रेसियों ने चौधरी का 51 किलो की माला पहनकर एवं जेसीबी से फूल बरसाकर जबरदस्त स्वागत सत्कार किया।

जनसंपर्क के दौरान आयोजित सभाओ मे किशनगढ़ विधायक डॉ विकास चौधरी ने अजमेर के चहुमुखी विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी को जिताने का संकल्प दिलाया। विधायक डॉ चौधरी ने मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया केवल लोगों में भ्रम पैदा करके वोट बटोरने का काम किया है, उन्होंने कहा कि सांसद भागीरथ चौधरी की पिछले 5 साल में कोई भी उल्लेखनीय उपलब्धि नहीं रही है ।वह केवल पोस्टर एवं बैनर में ही नजर आते थे। किशनगढ़ की जनता ने विधानसभा चुनाव में सबक सिखा दिया था अब लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने की बारी है ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया, किशनगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहित खंडेलवाल, जीवन भाकर, हमीदा बानो, कानाराम चोटिया, जिला परिषद सदस्य गणेश गुर्जर, सुमेर चौधरी विश्राम चौधरी विवेक कडवा सहित बडी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष,बूथ कार्यकर्ता अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!