बजरंग मण्डल भाजपा के तत्वाधान में 17 को दो कार्यक्रम

bajrang 15.3.13अजमेर। बजरंग मण्डल भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर के तत्वाधान में 17 मार्च रविवार को दो कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
arjun ram meghwalमहामंत्री श्री जे.के. शर्मा ने बताया कि ‘‘चुनाव प्रसार में सोशल मीडिया की भूमिका एवं महत्व विषय’’ पर आयोजित कार्यशाला में मुख्य अतिथि श्री अर्जुन मेघवाल, सांसद, प्रदेश उपाध्यक्ष भा.ज.पा. रहेंगे। यह कार्यशाला स्वामी कॉम्पलेक्स में 17 मार्च को दोपहर 02ः30 बजे से 04 बजे तक दो सत्रों में कार्यशाला आयोजित की जायेगी। कार्यशाला संयोजक कंवल प्रकाश ने बताया कि इसमें सोशल मीडिया से अनुभवी प्रशिक्षणार्थी अपने अनुभवों से विषय पर पूर्ण जानकारी देगें। कार्यशाला प्रभारी अरविन्द शर्मा ने बताया कि इस कार्यशाला में फैसबुक का एक पेज भी लोकार्पण किया जायेगा।
बजरंग मण्डल के अध्यक्ष आनन्द सिंह राजावत ने बताया कि कांग्रेस के राज में युवा परेशान होकर भा.ज.पा. से जुडना चाहता है। इस हेतु रविवार 17 मार्च को ही सांय 06 बजे सौमांग्डल्य समारोह स्थल, अजमेर क्लब के पास नव सम्मिलित युवाओं का अभिनन्दन कार्यक्रम रखा गया है तथा साथ ही ‘‘सुशासन संकल्प – भा.ज.पा. विकल्प’’ विषय पर उद्धबोधन दिया जायेगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्री अर्जुन मेघवाल (सांसद बीकानेर), विशिष्ट अतिथि श्री धर्मेन्द्र गहलोत (पूर्व महापौर व भा.ज.पा. महामंत्री), अतिथि के रूप में श्री प्रो. बी.पी. सारस्वत व अरविन्द यादव प्रभारी युवा मोर्चा उपस्थित रहेगें। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं का अभिनन्दन किया जायेगा।
महामंत्री राजकुमार लालवानी ने बताया कि इस कार्यशाला के बाद सांय 04ः30 बजे स्वामी कॉम्पलेक्स पर ही प्रेसवार्ता का भी आयोजन किया जायेगा। जिसे माननीय अर्जुन मेघवाल सम्बोधित करेगें।
-आनन्द सिंह राजावत
मो. 9214591378
अध्यक्ष बजरंग मण्डल भा.ज.पा.
error: Content is protected !!