’ऐपिस्टेमिको’ 2013’ का आगाज़

engnering collegeअजमेर। राजकीय महिला अभियांत्रिकी महाविद्यालय में त्रिदिवसीय वार्षिकोत्सव ’’ऐपिस्टमिको’’ का शानदार आगाज हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. एम. सी. गोविल ने दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होने महाविद्यालय की पिछले एक वर्ष की उपलब्धियो पर प्रकाश डाला एवं छात्राओं को कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाए दी।

engnering college 2इसके पश्चात वाद्ययंत्र वादन प्रतियोगिता एवं भारतीय नृत्य शैली में नृत्य प्रस्तुत कर छात्राओं ने दर्शको का मन मोह लिया। ट्रेजर हंट प्रतियोगिता में छात्राओं का उत्साह देखते ही बना।
दोपहर में च्च्ज्ए जंकयार्ड, एकलगायन, रंगोली, कूलेस्ट आर. जे., नाट्यकला की प्रतिस्पर्धाएंॅ आयोजित की गई। सॉस्कृतिक संध्या का उद्घाटन डॉं रेनु बाफना सलाहकार ए.आई.सी.टी.ई.(नई दिल्ली) द्वारा सरस्वती मॉं की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया गया। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथियों मे प्रो. पी. एस. वर्मा, अध्यक्ष, राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड एवं प्रोफेसर एम.एम.शर्मा प्राचार्य, राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय अजमेर भी उपस्थित थे । समारोह में विद्यार्थियों ने बहुत ही उत्साह से भाग लिया। समूह एवं युगल नृत्यों की शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वार्षिकोत्सव का पहला दिन बहुत ही रोचक एवं आनन्दमय रहा।कार्यक्रम का समापन 17 अप्रेल का होगा।

error: Content is protected !!