सोहराबुदीन प्रकरण : सम्पूर्ण मार्बल उद्यमियों में भारी आक्रोष व्याप्त

kishangarh samacharकिषगनढ़ / केन्द्रीय अन्वेक्षण ब्यूरों ने सोहराबुद्दीन शेख फर्जी एनकाउंटर केस में मुम्बई स्थित सीबीआई अदालत में राजस्थान के प्रतिष्ठित उद्योगपति को पूरक आरोप पत्र दायर कर उनका नाम जोड़ देने से राजस्थान के सम्पूर्ण मार्बल उद्यमियों में भारी आक्रोष व्याप्त है। सीबीआई ने तथ्यहीन एवं षडयंत्र के तहत, यह पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है।
इस सम्बन्ध में आज किषगनढ़ के समस्त मार्बल व्यवसायियों ने किषनगढ़ मार्बल एसोसिएषन कार्यालय में आकर एसोसिएषन पदाधिकारियों को यह निवेदन किया कि हमारे मार्बल उद्योगपति के विरूद्ध सीबीआई द्वारा की गई इस कार्यवाही के लिए राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार को पुरजोर तरीके से बताया जाए कि सीबीआई द्वारा की गई यह कार्यवाही सरासर गलत एवं तथ्यहीन है।
इस बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि सीबीआई द्वारा हमारे प्रसिद्ध उद्योगपति को गलत तरीके से तथ्यहीन नामजद आरोप पत्र दाखिल कर उनकी छवि को धूमिल किया गया, जो सरासर गलत है। सीबीआई द्वारा की गई इस कार्यवाही से राजस्थान के समस्त मार्बल उद्यमियों में भारी आक्रोष व्याप्त है और सभी ने कड़े शब्दों में इस कार्यवाही की भर्त्सना की व भारी विरोध दर्ज कराया।
-सुरेष टांक
अध्यक्ष

error: Content is protected !!