शेखावत को भाव-भिनी श्रृद्धांजली अर्पित

bjp-01-300x213अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के सुराज संकल्प यात्रा कार्यालय में भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय श्री भैरूसिंह शेखावत को भाव-भिनी श्रृद्धांजली अर्पित की गई।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम स्वर्गीय शेखावत के चित्र पर पदाधिकारियों ने माला पहनाई। इस अवसर पर मुख्यवक्ता पूर्व राज्यमंत्री श्री श्रीकिशन सोनगरा ने कहा कि स्वर्गीय शेखावत को सच्ची श्रृद्धांजली जब मानी जायगी जब भा.ज.पा. का प्रत्येक कार्यकर्ता उनके बताये हुए मार्ग पर चले एवं उनके सिद्धांत और आदर्शाें को अपना कर जनता की सेवा में लगें।
जिलाध्यक्ष श्री रासासिंह रावत ने बताया कि स्वर्गीय शेखावत एक मदुर भाषी एवं सच्चे दोस्त थे और किसी के दुश्मन नहीं थे। हर सामान्य कार्यकर्ता को नजदीक से ही नहीं बल्कि नाम से भी जानते थे। उन्होंने राजस्थान की जनता को भा.ज.पा. से जोड़ने के लिए अन्तोदय योजना चलाकर गरीबों में अच्छा नाम कमाया एवं गरीबों को काम के बदले अनाज, खाद्यान की कमी नहीं आने दी। वे राजनीति में भी सभी को विश्वास में लेकर जनहित में कार्य करते थे। भा.ज.पा. ऐसे सच्चे ईमानदार राजनेता को हमेशा याद रखेगी।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री सोमरत्न आर्य ने किया। अन्त में पधारे सभी भा.ज.पा. कार्यकर्ताओं ने पुष्पांजली भैंट कर स्वर्गीय श्री भैरूसिंह शेखावत को श्रद्धांजली अर्पित की।
कार्यक्रम में सर्वश्री शिवशंकर हेड़ा, धर्मेन्द्र गहलोत, अजीत सिंह राठौड़, देवेन्द्र सिंह शेखावत, भगवती प्रसाद सारस्वत, नीरज जैन, खेमचन्द नारवानी, राजेन्द्र प्रजापति, सरोज जाटव, तुलसी सोनी, आनन्दसिंह राजावत, मधु मंगलानी, सुरेन्द्र गोयल, वी.एन. जोशी, महेन्द्र भाटी, रमेश एच. लालवानी, रवि दत्त शर्मा, रविन्द्र जसोरिया, रमेश चन्द शर्मा, सैयद सलीम, दीपक सिंह राठौड़, विरेन्द्र वालिया, निर्मल जैन, धर्मपाल आदि भा.ज.पा. कार्यकर्ता मौजूद थे।
-भगवान लालवानी
जिला सहसंयोजक भा.ज.पा., अन्तोदय योजना अजमेर
9314484938
error: Content is protected !!