देहात भाजपा महिला मोर्चा की बैठक संपन्न

bjp logoअजमेर। अजमेर देहात महिला मोर्चा भा०जा०पा की बैठक आयोजित हुई बैठक में मुख्य अतिथि सम्भाग प्रभारी श्रीमति अल्का जी गुर्जर व जिला अध्यक्ष निर्मल कँवर की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
अल्का गुर्जर ने बैठक को सम्बोधित करतें हुए बैठक में आगामी चुनाव की रूपरेखा विधायक अनिता भदेल, मंडल कि ईकाईयों कि रचना किस तरह कि जाए इसकी जानकारी प्रदेष मंत्री सरिता गेना ने हर बूथ से दो-दो महिलाओं कि भागादारी बनाए उनकी सक्रियता को बढ़ाए इसके बार में कहा श्रीमति कमला गोखरू संभाग प्रभारी व वनिता जयमन प्रदेष प्रवक्ता, इन्दु शर्मा जिला प्रभारी इन सभी ने सभा को सम्बोधित किया।
बैठक में आगामी चुनाव हेतु संगठनात्मक रणनीति तयकि गई कि जिले के प्रत्येक मण्डल वे बूथ पर महिलाएँ बराबर की भागेदारी निभाते हुए प्रत्येक बूथ पर 2 से 3 महिलाएँ बूथ कमेटी कि सदस्य बनेगी और पूर्वर्ती भा०ज०पा० सरकार व वसुन्धरा जी के द्वारा किये गये कार्यो को वे योजनाओं को आम महिला तक पहुचायेगी और वर्तमान में कार्यरत महंगाई, भष्ट्रचार और अत्याचार से ग्रस्त सरकार जो केवल और केवल घोषणाओं केा पुलिदा है को उठा कर फैकनें का काम भा०जा०पा महिला मोर्चा करेगी। बैठक मेे सर्व सम्मति से यह निर्णय भी लिया कि हम सभी महिला मोर्चा की कार्यकत्ताओं ने पुन वसुन्धरा जी को सरकार में लाने के लिए इस निक्रष्ठ और निकम्मी सरकार को उखाड़ फैंकनें का निर्णय लिया
बैठक में संतोष रावत जिला महामंत्री, गुणमाला पाटनी सभापति किषनगढ़, मेरी समसंग, आष कँवर, मंजू जोधा, सुलेखा टाँक, अम्रता सिंह, उमा खण्डेलवाल, मंजू शर्मा आदि बैठक में उपस्थिति थे।

error: Content is protected !!