टेपू चालको ने किया प्रदर्शन,एक घन्टे रहा हंगामा

536786_512801195462457_131440618_n-राजकुमार शर्मा- मदनगंज-किशनगढ। मार्बल सिटी किशनगढ के मुय मार्ग की दुर्दशा के कारण वाहन चालकों को जहां आर्थिक नुकसान उठाना पड रहा है वहीं पैदल राहगीर आये दिन गढढों में गिरकर अस्पताल की राह पकड रहे है। बार बार प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है वहीं राजनैतिक दल भी कुछ करने को तैयार नजर नहीं आते है। बताया जाता है कि बुधवार को इन्हीं गढढों की वजह से एक प्रसुता के अस्पताल पहुचने से पहले ही डिलेवरी हो गई। इसकों लेकर सवारी टेपोंं यूनियन ने सड़क दुरस्तीकरण कराने की मांग को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय के बाहर टेपों खडे करके चालकों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। करीबन एक घन्टे तक उनकी मांगों पर बहस चलने के बाद पीडब्लूडी अधिकारीयों ने वर्तमान में गडडों में मिटटी डालने एवं बरसात के बाद सितबर में डामरीकरण कराने के आश्वासन पर यूनियन ने प्रदर्शन समाप्त किया। बुधवार को रक्षा बन्धन दिवस पर टेपो यूनियन ने सडकों के दुरस्तीकरण कराने की मांग को लेकर दोपहर करीबन 12 बजे सैकडों की संया में अपने टेपों सार्वजनिक निर्माण विभाग के बाहर खडें करके प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे बस स्टेण्ड पर जाम कि स्थिति उत्पन्न हो गई।
यात्रियों को उतारा
प्रदर्शन के दौरान जो सवारी टेपों यात्रियों को लेकर जा रहे थे उन्हे प्रदर्शनकारियों ने डाक बंगले के बाहर ही टेपो से नीचे उतार दिया जिससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पडी।
पुलिस जाप्ते ने किया स्थिति पर नियन्त्रण
समाचार मिलते ही मदनगंज थाना पुलिस का जाप्ता निर्माण विभाग कार्यालय पहुचा और स्थिति को अपने हाथ में लेते हुए टेपों चालको से शान्ति बनाये रखने को कहा। पुलिस ने अन्तिम समय तक स्थिति पर नजर रखते हुए समझाइश का प्रयास किया।
एक घन्टा चला प्रदर्शन
करीबन एक घंटे तक टेपो चालकों ने मुय बाजार डाक बंगले के बाहर प्रदर्शन किया लेकिन सक्षम अधिकारी के नहीं मिलने से चालकों में रोष बढता गया। करीबन एक घटे बाद पीडब्लूडी अधिकारीयों ने प्रदर्शनकारियों को सितबर माह में टूटी सडकों का डामरीकरण कराने के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया।

error: Content is protected !!