शिक्षा राज्य मंत्री नसीम अख्तर ने बांटी मोटराईज्ड ट्राइसाइकिल

ProAjm 3sept 13अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ ने कहा कि राज्य सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए विशेष योग्यजनों को भी राहत दी है।
शिक्षा राज्य मंत्री ने मंगलवार को घूघरा रोड स्थित देवनारायण छात्रावास पर विशेष योग्यजनों को मोटराईज्ड ट्राइसाइकिल वितरित की । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के हर वर्ग को राहत दी है । सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ पंहुचाया गया है । समाज के वंचित और पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए काम किया जा रहा है । देवनारायण छात्रावास पर ब्यावर के रतन सिंह सरवाड़ के कानाराम, केकड़ी के कर्मराज एवं अंराई के भागचंद को ट्राइसाइकिल वितरित की । उन्होंने विशेष योग्यजनों से बातचीत कर हालचाल पूछे । सभी ने एक स्वर में राज्य सरकार द्वारा कराए गए कामों की तारीफ की । उन्होंने कहा कि ट्राइसाइकिल मिलने से अब उन्हें रोजमर्रा के कामों के लिए किसी से सहारा मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी । इस अवसर पर श्रीनगर प्रधान श्री राम नारायण गुर्जर, हाजी इन्साफ अली, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की उपनिदेशक विजय लक्ष्मी गौड़ आदि उपस्थित थे।
छात्रावास का अवलोकन
PROAJM 3sept13p2शिक्षा राज्य मंत्री श्रीमती नसीम अख्तर इंसाफ ने मंगलवार को घूघरा रोड स्थित देवनारायण छात्रावास का अवलोकन किया । उन्होंने छात्रावास में रहने वाली छात्राओं से पढ़ाई, भोजन व अन्य सुविधाओं की जानकारी ली । श्रीमती नसीम ने छात्राओं से कहा कि खूब मन लगा कर पढ़ें और परिवार, समाज व देश का नाम रोशन करें ।

error: Content is protected !!