सरकारी कार्यक्रम का सरकारीकरण करने की निंदा

bjp logoअजमेर। भारतीय जनता पार्टी अजमेर ने अजमेर में राजीव गांधी भारत निर्माण सेवा केन्द्रो के लोकार्पण के पष्चात जवाहर रंगमंच पर आयोजित सरकारी समारोह का कांग्रेसीकरण करने की कड़ी निन्दा की है । भाजपा जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत, विधायक अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी वरि. उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अरविन्द यादव ने जारी ब्यान में कहां कि कांग्रेस पार्टी के नेता देष के लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी व राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे के लगातार बढ़ रहे जनाधार से बोखला कर सरकारी समारोह में भी अपने पद की गरिमा के विपरीत ब्यानबाजी कर रहे है । भाजपा ने पर्यटन मंत्री व जिले की प्रभारी श्रीमती बीना काक पर आरोप लगाते हुये कहां कि अजमेर की प्रभारी होने के बावजूद उन्होने अब तक कभी भी अजमेर की सुध नहीं ली केवल अजमेर में राजीव गांधी भारत निर्माण सेवा केन्द्र का उद्घाटन करने आई बीना काक का अजमेर की जनता के सुख-दुख से कोई वास्ता नहीं रहा है । पिछले वर्षो मे अजमेर में हुई भयानक अतिवृष्टि एवं मौतों के बावजूद श्रीमती काक अजमेर के लोगों को बदहाली से मुक्ति नहीं दिला सकी और दौरे के नाम पर केवल सर्किट हाऊस में आकर फोटो खिचवा कर चली गई । भाजपा नेताओं ने कहां कि श्रीमती वसुन्धरा राजे ने राज्य में भाजपा का बेहतरीन शासन दिया है तथा वर्तमान में भी उन्होने व्यापक जनजागरण कर पूरे राज्य में 14000 कि.मी. की सुराज संकल्प यात्रा निकाल कर लोगों के दुख-दर्द को जाना है ।
भाजपा नेताओ ने कहां कि जब से भाजपा ने श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है तथा उन्हे व्यापक जन समर्थन मिल रहा है इससे कांग्रेस पार्टी बेहद घबराई हुई है तथा इसी लिये श्रीमती काक ने मोदी व श्रीमती वसुन्धरा राजे के विरूद्व हल्की भाषा का प्रदर्षन कर अपना फिल्मी औछी मानसिकता को प्रदर्षित किया है जो उनके पद की गरिमा के विपरीत है । भाजपा ने श्रीमती बीना काक से सवाल किया है कि वह अजमेर की जनता को बताये कि अजमेर का प्रभारी मंत्री बनने के बाद वह कितनी बार अजमेर आई तथा अजमेर के हित के लिये उन्होने क्या किया अजमेर के प्रति उनकी अनदेखी कांग्रेस पार्टी के भीतर भी उठती रही है यही कारण है कि उन्होने लोकार्पण समारोह में डेयरी सदर श्री रामचन्द्र चौधरी को अपने पास बुलाकर साथ में फोटो खिचवा कर कहां कि देखो में अब अजमेर में आ गई हूॅ ।
जवाहर रंगमंच में आयोजित समारोह में पीसागंन पंचायत समिति के सदस्य श्री गोपाल गेना द्वारा डी.डी.पुरम आवासीय योजना में किसानो से ली जा रही लेवी का मसला जनहित में उठाने पर उनके साथ श्रीमती बीना काक सहित कांग्रेसियों व पुलिस प्रषासन द्वारा किये गये दुव्यवहार की भी भाजपा ने निन्दा करते हुये इसे एक चुने हुये जन प्रतिनिधि का अपमान बताया है ।

error: Content is protected !!