आप कार्यकर्ता किरण शेखावत ने किया बड़ा खुलासा

पुष्कर में आसानी से मिल रही है गर्भ गिराने की गोली

किरण शेखावत
किरण शेखावत

आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता व समाज सेविका किरण शेखावत ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे पता लगता है कि गर्भ गिराने की गोली कितनी आसानी से उपलब्ध है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा स्टिंग ऑपरेशन किया है। वे पुष्कर के एक मेडिकल स्टोर पर गईं और एक ग्राहक के रूप में दुकानदार से गर्भ गिराने की गोली मांगी। दुकानदार ने आसानी से उन्हें गोली की पूरी स्ट्रिप उन्हें बेची और बाकायदा गोली के फंक्शन के बारे में जानकारी दी। किरण शेखावत ने इसकी शिकायत चिकित्सा व स्वास्थ्य महकमे से भी की है। अब देखना ये है कि महकमा इस पर कोई कार्यवाही करता है या लीपापोती की कोशिश करता है। आपको याद होगा कि ये वही किरण शेखावत हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सिंबल पर नामांकन पत्र भरने वाले अजय सोमानी द्वारा ऐन वक्त पर नाम वापस लिए जाने पर उनका मुंह काला कर दिया था।
बहरहाल, यहां ताजा प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग दी जा रही है, जो कि स्वयं किरण शेखावत ने ही उपलब्ध करवाई है। इसे देखने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कीजिए:-
http://youtu.be/auQJ6yVxUAw

4 thoughts on “आप कार्यकर्ता किरण शेखावत ने किया बड़ा खुलासा”

  1. Hm sab hi smaj ko sudhr skte h ab hr ghr me bhgat singh or jhashi ki rani ko jnm lena hoga

  2. Good job Kiran!. You are a real AAP volunteer, who is always working in the interest of larger group of aam aadmi.

  3. किरण जी,
    आपने एक जागरूक नागरिक होने का परिचय दिया है। अगर हर नागरिक इस तरह जागरूक होगा तो अनैतिक गतिविधियों और अपराधों में कमी आ सकेगी। आपका प्रयास सराहनीय है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!