वार्ड 57 में भाजपाई दौलत खेमानी की टीम गायब?

दौलत खेमानी
दौलत खेमानी
पूर्व वार्ड 54 जो अब अजमेर नगर निगम चुनाव 2015 परिसिमन बाद वार्ड 57 हो गया है ! में विधानसभा एवं लोकसभा (पूर्व वार्ड 25 व 54 )में धमाकेदार टीम मिशन 72 अब नगर निगम चुनाव में शान्त क्यों बैठी है ? वार्ड वासियों अनुसार निगम चुनाव में दावेदारी भी नहीं की , समझ नहीं आ रहा !
क्या टीम के लीडर दौलत खेमानी को भाजपा से दाहित्व मुक्त है !
इसलिये रूचि नहीं दिखा रहे याँ कारण कुछ और है ?
वैसे खुद तो अभी तक सक्रियता से वार्ड 57 के भाजपा प्रत्याशी दीपेन्द्र लालवानी के नामांकन तक भी साथ दिखे ,मगर क्या पूरी चुनाव प्रक्रिया 17 अगस्त तक टीम की वापसी करवाते है याँ खुद भी व्यावसाय का बहाना बना कर दूर रहने वाले है !
उन्ही के ग्रुप के किसी जामवन्त ने उन्हें ये अहसास तो दिला ही दिया है कि उन्हें क्या दाहित्व है भाजपा में ? याँ क्या कद्र भाजपा में कि दीपेन्द्र लालवानी के सामने दावेदारी को भी मना करवा दिया !
जो तैयारी आपने पुरे पांच साल भाजपा पार्षद बनने के लिये की थी याँ जो संपर्क आप बनाये हुये थे क्या वो धाराशायी हो गये !
अब दौलत खेमानी टीम को गठित कर वापस निगम चुनाव में भाजपा का पूर्ण रूप से साथ देते है ? याँ क्या करते है वो भविष्य के दामन में है !
वैसे वार्ड 57 पूर्ण रूप से भाजपा गढ़ है !
मगर कांग्रेस प्रत्याशी रमेश सेनानी भी घात लगाये ये ही देख रहे है कि कौन कौन भाजपा से अंदरूनी रुष्ट है ? और कौन भीतर घाती उनका साथ दे सकता है ?
हो सकता है कि कोई विभीषण उन्हें दिख जाये,याँ मिशन 72 टीम को अपने पक्ष में कर ले !
वैसे “टीम लीडर” के बिना टीम कुछ साथ नहीं देगी और दौलत खेमानी देवनानी खेमे में रहने के कारण वार्ड प्रत्याशी दीपेन्द्र लालवानी का कही विरोध करते दिख नहीं रहे !
हो सकता है कि उन्हें अजमेर शहर भाजपा में पार्टी का मिडिया दाहित्व देकर टीम लाने को खुद देवनानी राजीकर लें
वैसे भी भाजपा मिडिया अजमेर शहर अध्यक्ष को पार्षद के लिये वार्ड 51 से निगम चुनाव में उतारा गया है !

error: Content is protected !!